टेंपो चालकों के हमदर्द काशिफ खान की बेटी को बधाई, स्कूल में किया टॉप

Uttar Pradesh शिक्षा-जॉब

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। 20 सितंबर 20 तारीख को लव इंडिया ने बेटियां भी बेटों से कम नहीं हैं…साबित कर रही हमदा… शीर्षक से यह समाचार छपा था तो सैकड़ों लोगों ने फोन करके कहा था कि हमदा ने आखिरकार ऐसा क्या कर दिया, वह तो अभी बहुत छोटी है…

लेकिन अब हमदा ने ऐसे लोगों के मुंह पर ताला लगाना शुरू कर दिया और उसने अपनी प्रतिभा से यह साबित कर दिया है कि हमदा खान किसी से कम नहीं रहेगी और पढ़ कर नया मुकाम हासिल करेगी ऐसा मुकाम जो उसके परिवार में अभी तक किसी ने नहीं पाया है।

हमदा खान महानगर की एकता विहार स्थित यूनिटी पब्लिक स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है और अभी से पढ़ाई में दूसरों को मात दे रही है और स्कूल के यूनिट सैकेंड टेस्ट में फर्स्ट आई थी।

तब लव इंडियन नेशनल ने हमद खान पर स्टोरी की थी। जी हां अब यही हमदा खान अपने स्कूल में टॉप आई है। उसने पांच विषयों में कुल 970 अंक प्राप्त किए हैं। इससे मोदी पब्लिक स्कूल के शिक्षक और शिक्षिकाएं गदगद हैं।

मालूम हो कि पापा काशिफ खान के साथ-साथ हमदा खान अपनी मां नाजिया खान की भी प्यारी बिटिया है क्योंकि सुबह से शाम तक ह्मदा अपनी मां के साथ ही रहती है।

पापा तो जनसेवा के बाद शाम को ही घर लौटते हैं। हमदा की क्लास टीचर रजिया है और हमदा खान मासूमियत के साथ बताती है कि वह बेहतर तरीके से पढ़ाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *