क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ और फुफा का हत्यारा और 50 हजार का इनामी कुख्यात राशिद मुठभेड़ में ढ़ेर

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी

मुजफ्फरनगर की शाहपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद इनामी शातिर बदमाश राशिद ढेर! बदमाश के पास से पुलिस ने एक रिवाल्वर, तमंचा और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस किए बरामद। क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ और फुफा का हत्यारा और 50 हजार का इनामी कुख्यात राशिद उर्फ सीपाई उर्फ चलता फिरता, मुजफ्फरनगर के शाहपुर क्षेत्र मे पुलिस मुठभेड़ मे ढेर। ।एसओजी और शाहपुर पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ मे दुर्दांत राशिद ढेर।

लव इंडिया, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या के आरोपी कुख्यात बदमाश राशिद को एनकाउंटर में मार गिराया है। राशिद पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।वह बीते दो साल से वांछित था। इस घटना के कुछ आरोपियों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।यह मुठभेड़ शाहपुर थाने की साहडूडी रोड़ पर हुई है इसमें शाहपुर के थानाध्यक्ष बबलू कुमार को भी गोली लगी है।

Muzaffarnagar’s Shahpur Police and Crime Branch team got a big success, reward vicious crook Rashid piled up after the encounter! Police recovered a revolver, pistol and a large quantity of live cartridges from the miscreant. Notorious Rashid alias Sepai alias Chalta Phirta, the killer of cricketer Suresh Raina’s aunt and uncle and carrying a reward of 50 thousand, was killed in a police encounter in Shahpur area of Muzaffarnagar. Rashid killed in a joint encounter between SOG and Shahpur police.

शाहपुर पुलिस और मुजफ्फरनगर एसओजी के के संयुक्त ऑपरेशन में राशिद मारा गया है। राजस्थान के रहने वाले राशिद ने 2020 में पठानकोट में डकैती के दौरान सुरेश रैना की बुआ और फूफा समेत तीन लोगों की हत्या कर दी थी। उस पर यूपी पुलिस ने भी इनाम घोषित कर रखा था पुलिस ने राशिद से एक रिवॉल्वर, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 2022 सितंबर में पुलिस ने इस हत्याकांड के एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसकी पहचान काका उर्फ शहजाद के रूप में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *