भोजपुर में एसीएमओ डाॅ. संजीव बेलवाल का एक्शन, कई अवैध क्लीनिक सील

Uttar Pradesh

लव इंडिया, मुरादाबाद। स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डा. संजीव बेलवाल यानि छोटे साहब का एक्शन और रिएक्शन किसी से छुपा नहीं है। इसी के लिए वह हमेशा चर्चाओं में रहतें है इसी क्रम में आज भोजपुर कस्बे में स्वास्थ्य विभाग का एक्शन और रिएक्शन देखने को मिला या यूं कहिए अपनों पर करम और गैरों पर सितम छोटे साहब ने भोजपुर में किया।

भोजपुर कस्बे में स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ डाॅ. संजीव बेलवाल का एक्शन, अवैध क्लीनिक सील

डॉ. संजीव बेलवाल, एसीएमओ

स्वास्थ्य विभाग के छोटे साहब एसीएमओ डॉक्टर संजीव बेलवाल औचक निरीक्षण करने के लिए बुधवार को भोजपुर पहुंचे जहां पर सबसे पहले उन्होंने डॉ इकबाल के क्लीनिक पर छापा मारा। यहां से उनको रिएक्शन में वापस आना पड़ा। क्या परिस्थिति रहीं ये तो छोटे साहब ही जाने?

अवैध रुप से संचालित क्लीनिकों की ओर कदम बढाए तो बिना कार्यवाही के साहब को लौटना पड़ा

लेकिन असल में क्लीनिक अवैध खुला था। उसी के पास डाॅ. आरिफ उमर क्लीनिक के नाम से क्लीनिक संचालित किये हुए थे जिनका सीएमओ कार्यालय में रजिस्ट्रेशन बताया गया। इसके बावजूद छोटे साहब ने उमर क्लीनिक पर एक्शन लिया यानि सील कर दिया। फिर साहब ने नगीना मस्जिद के पास अवैध रुप से संचालित क्लीनिकों की ओर कदम बढाए तो बिना कार्यवाही के साहब को लौटना पड़ा।

अब देखना ये है जिन क्लीनिक, अस्पतालों पर कार्यवाही की गई है उनपर छोटे साहब की मेहरबानी कब दिखाई देंगी

परिस्थिति क्या रही ये तो छोटे साहब ये जाने? लेकिन असल में आधा दर्जन क्लीनिक वहां अवैध संचालित थे। फिर साहब ने भोजपुर हाईवे पर गोल्डन हॉस्पिटल में छापेमारी की और उसकी ओटी और पैथ लैब को सील बंद कर दिया। फिलहाल छोटे साहब यानि एसीएमओ डाॅ. संजीव बेलवाल ने भोजपुर कस्बे में एक्शन और रिएक्शन की दिखावटी कार्यवाही की या यू कहें कि अपनों पर करम और गैरों पर सितम किया। अब देखना ये है जिन क्लीनिक, अस्पतालों पर कार्यवाही की गई है उन पर छोटे साहब की मेहरबानी कब दिखाई देंगी।

युद्ध स्तर पर भोजपुर में फिर एक बार विभागीय कार्यवाही की जाएगी: सीएमओ डॉ. एमसी गर्ग

डाॅ. एमसी गर्ग, सीएमओ

समाचार पत्रों और सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली थी कि भोजपुर कस्बे में अवैध क्लीनिक खुलें है, जहां पर झोलाछाप डाक्टर खुद को विभिन्न बीमारियों के स्पेशलिस्ट लिखकर मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे है। इस क्रम में बुधवार को अवैध क्लीनिकों और एक ओटी को सील किया गया है। कुछ क्लीनिक बंद करके डाक्टर भाग गये थे उनको भी जल्द सील किया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग न तो किसी डाक्टरों की फर्जी यूनियन के इशारे पर काम करता है और न भविष्य में करेंगा। युद्ध स्तर पर भोजपुर में फिर एक बार विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

डाॅ. एमसी गर्ग (सीएमओ)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *