उमेश पाल की पहली गोली मारने वाला विजय उर्फ उस्‍मान एनकाउंटर में ढेर

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस का एक्शन, पहली गोली मारने वाला विजय उर्फ उस्‍मान एनकाउंटर में ढेर। प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने दूसरा एनकाउंटर किया। एनकाउंटर में उमेश पाल को पहली गोली मारने वाला विजय कुमार उर्फ उस्मान चौधरी ढेर हो गया। इससे पहले इस हत्याकांड में एक और एनकाउंटर हुआ था। तब पुलिस ने अतीक अहमद के करीबी अरबाज को ढेर कर दिया था।

लखनऊ। सोमवार को तड़के पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल विजय उर्फ उस्मान चौधरी को एनकाउंटर में मार गिराया। एक हफ्ते बाद उमेश पाल हत्याकांड का दूसरा शूटर भी मुठभेड़ में ढेर 24 फरवरी को प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल दूसरा सूतक भी मुठभेड़ में ढेर घायल। उस्मान चौधरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर सूत्र बताते हैं कि पहली गोली उमेश पर चलाने वाला उस्मान चौधरी ही था।जवाबी फायरिंग में पुलिस का सिपाही नरेंद्र भी जख्मी हुआ है।

मिल रही जानकारी के अनुसार शूटर उस्मान चौधरी प्रयागराज के कौंधियारा के लालपुर में छुपा था। उस्मान लालपुर का ही रहने वाला था, एसओजी की टीम ने घेराबंदी की तो उस्मान ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। उस्मान चौधरी के दो गोली लगने की सूचना है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *