दिल्ली पंजाब की तरह यूपी में भी निकाय चुनाव में झाड़ू चला दीजिए: संजय सिंह

India Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने रविवार को पीतल नगरी में भाजपा पर जमकर हमला बोला और कोरोना और शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर दो टूक कहा यह सब भाजपा का मुद्दों से भटकाने का सोचा समझा अभियान है क्योंकि देश इस वक्त चीनी घुसपैठ, बड़े पूजीपतियों द्वारा बैंकों से लूट के साथ ही बेरोजगारी और महंगाई के दौर से गुजर रहा है लेकिन भाजपा आम आदमियों को इससे दूर रखकर सिर्फ कोरोना और पठान मूवी की सियासत में लोगों को उलझाए हुए हैं। राज्यसभा सदस्य ने कहा इस बार निकाय चुनाव में मौका झाड़ू वालों को दे दीजिए। आम आदमी पार्टी ने जो काम दिल्ली में करके दिखाया गया है, वही काम भगवत मान जी ने पंजाब में करके दिखाया है। अब मौका है नगर निगम की सरकार दिल्ली एमसीडी में भी आ गई है. जहां उत्तर प्रदेश में भी नगर निगम , नगर निकाय में भी जनता हमें मौका देगी हम लोगों की सेवा करेंगे।

25 दिसंबर को मुरादाबाद में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह उपस्थित रहे, वे यहाँ दुर्गेश नगर डबल फाटक पर एक निकाय चुनाव सम्बंधित जनसभा को सम्बोधित करने पहुँचे थे, उनके साथ ही उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव अध्यक्ष सभाजीत सिंह भी लखनऊ से चलकर मुरादाबाद पहुंचे।कटघर इलाके में आयोजित कार्यक्रम में आप सांसद संजय सिंह ने दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के द्वारा किए गए कामों की चर्चा भी की गई है. साथ ही कहा कि जितने वादे आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब चुनाव से पहले किए गए थे,वह सभी वादे आम आदमी पार्टी ने पूरे कर दिए हैं। हालांकि, अब यूपी की बारी है. जहां उत्तर प्रदेश में भी झाड़ू को चलाना है, और आम आदमी पार्टी को मजबूत करना है।

दोपहर 2 बजे सभा को सम्बोधित करने के पश्चात वे कांठ रोड स्थित प्रान्तीय व जिला कार्यालय पर पहुंचे और वहाँ उन्होंने प्रेस वार्ता में निकाय चुनाव को लेकर मीडिया से बातचीत की।
कहा कि आप लोगों के द्वारा एक चुनाव में योगी जी को मौका दिया है, लेकिन निकाय चुनाव में शहरों की सफाई का काम है. इस बार निकाय चुनाव में मौका झाड़ू वालों को दे दीजिए. आम आदमी पार्टी ने जो काम दिल्ली में करके दिखाया गया है, वही काम भगवत मान जी ने पंजाब में करके दिखाया है। अब मौका है नगर निगम की सरकार दिल्ली एमसीडी में भी आ गई है, जहां उत्तर प्रदेश में भी नगर निगम , नगर निकाय में भी जनता हमें मौका देगी हम लोगों की सेवा करेंगे।

दौरान प्रान्तीय अध्यक्ष इंजी. मो. हैदर, पिछड़ा वर्ग प्रदेश अध्यक्ष डॉ ए पी सिंह, प्रान्तीय उपाध्यक्ष राशिद सैफ़ी, अनिल विश्नोई, जाबिर हुसैन, कार्यालय सचिव अजय कुमार, जिलाध्यक्ष डॉ नज़रुद्दीन मलिक, जिला महासचिव शिवकुमार राय, रविन्द्र भाटिया, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *