बहजोई में सादगी से मनाई श्री अहिबरन जयन्ती

India Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, संभल। रविवार को नगर के मो.नारायण टोला स्थित अम्बेडकर विद्या मंदिर में महाराजा श्री अहिबरन जी की जयन्ती समारोह का कार्यक्रम बरनवाल वैश्य सेवा समिति एवं बरनवाल वैश्य महिला समिति बहजोई के तत्वावधान में धूमधाम से मनाया गया ।कार्यक्रम अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता,उमेश कुमार शोलि ऐवम राजकुमार गोयल ने अहिबरन जी के चित्र के समीप दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया एवं महिला समिति द्वारा महाराजा अहिबरन जी की आरती करी गयी ।आरती के बाद कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों द्वारा महाराजा अहिबरन जी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित किए गए।

कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठ लोगों ने महाराजा अहिबरन के सिद्धांतों पर चलने का आवहान किया तथा समाज में एकता बनाए रखने की अपील की।बरनवाल सभा के अध्यक्ष उमेश कुमार सोली ने अपने वक्तव्य में कहा कि समाज के लोगों को आपस में एकजुट होकर रहना चाहिए जिससे कि वैश्य की एकता का पता चले। महिला बरनवाल समिति के पदाधिकारियों ने तुलसी पूजन किया । कार्यक्रम में वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखें एवं आगामी सत्र कि लिए नयी कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार गोयल महामंत्री कुलदीप कुमार गुप्ता कोषाध्यक्ष उमेश गोयल को शपथ दिलाई गयी।

कार्यक्रम में हरी बाबू गुप्ता,अभिषेक बंसल,अभय गुप्ता,कमलेश कुमार गुप्ता,मुकेश कुमार गोयल ,मनोज कुमार गोयल ,मुकेश कुमार डैनी,नीरज गुप्ता ,सुमित गुप्ता ,मुदित गोयल, क्षितिज गोयल,नीतू बरनवाल,भावना गोयल ,विनीता गोयल ,रेशु गोयल ,सोनी गोयल ,क्रतिका गोयल ,रश्मि गोयल ,श्वेता बरनवाल ,शेली बरनवाल आदि उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन कार्तिकेय गुप्ता ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *