एलएसी पर भारतीय सैनिकों से झड़प पर युवा व्यापारियों का चीन के खिलाफ प्रदर्शन

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी तेरी-मेरी कहानी

लव इंडिया, संभल। नगर चन्दौसी स्थित फुब्बारा चौक पर अखिल भारतीय युवा उधोग व्यापार मण्डल के तत्वाधान में युवा व्यापारियों ने नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू के नेतृत्व में चीन के खिलाफ आक्रोशित प्रदर्शन किया।

चीन सैनिकों द्वारा भारत के अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर के यांगत्से इलाके में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर 300 चीनी सैनिकों के दल ने गश्त के दौरान घुसपैठ की आशंका से भारतीय सीमा में बढ़ने का प्रयास किया। जिस कारण से भारत-चीन सैनिकों में झड़प हुई और भारतीय सैनिकों ने शौर्य व साहस के बल पर मुकाबला कर चीनी सैनिकों को भारतीय सीमा से खदेड़ दिया। एलएसी के माध्यम से जब दोनों देशों के अलग-अलग क्षेत्र है तो जबरन किसी दूसरे देश की सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश करना उपयुक्त नहीं हैं।

व्यापार मण्डल इस सुनियोजित कृत्य की आक्रोशित प्रदर्शन कर कड़ी निन्दा तथा ईश्वर से इलाज के लिये गुवाहाटी लाये गए 6 घायल भारतीय सैनिकों के जल्द पूर्णतः स्वस्थ होने की कामना भी करता है। इस दौरान प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू, नगर महामंत्री शुभम अग्रवाल, प्रदेश मंत्री शाहआलम मंसूरी, राजू चड्डा, अरविन्द गुप्ता, सावन शर्मा, कुशाग्र अग्रवाल, मुदित गर्ग, अमित डुडेजा, राकेश गोले, फरमान सैफी आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *