नर्सिंग होम के ऊपर डॉक्टर दंपति के घर में लाखों की चोरी

Uttar Pradesh खाना-खजाना टेक-नेट युवा-राजनीति

लव इंडिया, अलीगढ़। क्वार्सी क्षेत्र के एडीए कालोनी स्थित डाक्टर के बंद घर को चोरों ने निशाना बना लिया। डाक्टर दंपती अपने बेटे के घर चंडीगढ़ गए थे। इनके पीछे चोरों ने मकान के ताले तोड़ा डाले और तीन लाख की नकदी व लाखों के जेवरात पार कर दिए। मकान की निचले फ्लोर पर नर्सिंग होम चलता है, जहां कर्मचारी मौजूद थे। ऐसे में सवाल है कि उनके होते हुए घटना कैसे हो गई। पुलिस कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

एडीए कालोनी स्थित आइ क्लीनिक के संचालक डा. वीके श्रीवास्तव यहां अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। ऊपरी मंजिल पर निवास है, जबकि नीचे नर्सिंग होम है। पुलिस के मुताबिक, डा. वीके के बेटे राहुल श्रीवास्तव चंडीगढ़ में रहते हैं। पोता होने पर 24 नवंबर को डाक्टर दंपती अपने बेटे के पास चंडीगढ़ गए थे। इनके पीछे नर्सिंग होम चल रहा था। यहां नौकरानी समेत चार कर्मचारी थे।साफ-सफाई के चलते मकान की चाबी कर्मचारियों के पास ही थी। रोज साफ-सफाई भी हो रही थी। वहीं दो दिन पहले सुबह के समय साफ-सफाई के लिए घर को खोला तो पीछे का दरवाजा खुला था। देखा तो कमरों व सेफ के ताले टूटे हुए थे। फोन पर इसकी सूचना डा. वीके को दी गई।

उन्होंने यहां आकर थाना क्वार्सी में तहरीर दी है।हालांकि तहरीर में ये स्पष्ट नहीं किया है कि सामान कितने का था। लेकिन, पुलिस को प्राथमिक जानकारी में बताया है कि करीब तीन लाख रुपये की नकदी, अंगूठी, मंगलसूत्र, डायमंड की अंगूठी आदि सामान शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *