भाजपा नेता के सहयोगी को घर से बुलाकर ले गए थे, पीछे पीछे थे मां और भाई, फिर भी भाग निकले हत्यारोपी

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। रविवार को ठाकुरद्वारा में दिनदहाड़े भाजपा नेता के सहयोगी दलित युवक को गोली मार कर कत्ल करने वाले घर से बुलाकर ले गए थे। इस संबंध में 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और खास बात यह है कि मृतक की मां और भाई भी पीछे-पीछे थे और उन्होंने हत्यारोपियों को पकड़ने का भी प्रयास किया था। फिलहाल एसएसपी ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 पुलिस टीमें गठित की हैं।

नगर के मोहल्ला शांति नगर बाल्मीकि बस्ती निवासी मुकेश पुत्र रामकिशन ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है कि उसके पुत्र विशाल उर्फ एकोन रायकोटी से कोतवाली क्षेत्र के गांव पसिया पुरा निवासी बिलाल पुत्र अज्ञात, अतुल शर्मा निवासी कमालपुरी तथा गोलू माफिया का विवाद चल रहा था और सभी उसके पुत्र के साथ रंजिश रखते आ रहे थे।

देखिए भाजपा नेता के सहयोगी दलित युवक को किस तरह मारी गई गोली

रविवार की सुबह लगभग 11 बजे उक्त सभी उसके घर पर आए और उसके पुत्र को घर से बुलाकर ले गए। इस दौरान हिमांशु भी उसके पुत्र के साथ में था। तहरीर में कहा गया है कि किसी अनहोनी की आशंका के चलते मेरी पत्नी भोली देवी व मेरा भाई राधेश्याम भी इनके पीछे पीछे चले गए। इसी बीच मनिहारान मोहल्ले की ओर जा रहे रास्ते पर एडवोकेट सफदर रज़ा नकवी के मकान से चंदकदमो की दूरी पर उक्त लोगों ने षड़यंत्र रचते हुए उसके साथ गाली गलौज की और बिलाल ने उसके पुत्र को दो गोलियां मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर वंही गिर गया।

पीछे आ रही मेरी पत्नी और भाई ने हत्यारों को रोकने का प्रयास किया तो उक्त लोग गाली गलौज कर तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मृतक के पिता की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके तहत बिलाल, अतुल शर्मा व गोलू माफिया के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। लगभग एक घण्टे के बाद मौके पर पंहुचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमो का गठन किया गया है और शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *