समाजसेवी नाजिर खान ने साथियों के साथ कांवरियों के जुलूस पर बरसाए फूल और कराया जलपान

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, संभल। नगर के मोहल्ला हयात नगर में कांवरियों के जुलूस पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी समाजसेवी नाजिर खान द्वारा पुष्प वर्षा की तथा कांवरियों में चल रहे शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा के साथ साथ जलपान की भी व्यवस्था की।

हमेशा समाज सेवा में तत्पर समाज के हर वर्ग के सुख दुख में साथ देने वाले मोहम्मद नाजिर खान जी ने बताया कि हमारा देश हमेशा से शांतिप्रिय रहा है। मैं सभी वर्ग के लोगों से कहना चाहता हूं कि इस देश में हर वर्ग के लोग हर संप्रदाय के लोग शांति से रहे।

कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक को अपने धर्म के साथ-साथ दूसरे धर्म का भी सम्मान करना चाहिए तथा आपसी भाईचारा सौहार्द की मिसाल कायम रहनी चाहिए। नाजिर खान के इस कार्य से पूरे शहर में उनकी प्रशंसा हो रही है जहां दूसरी जगह पर एक दूसरे का लोग विरोध करते हैं। वहीं नाजिर खान जैसे लोग भी आपसी भाईचारे का उदाहरण है।

नाजिर खान ने कभी भी किसी के सहायता करते समय उसका धर्म और जाति नहीं पूछते नाजिर खान कहते हैं कि सब ऊपर वाले के बंदे हैं सभी आपस में एक दूसरे के भाई बंधु हैं।

इस मौके पर प्रशासन का भी विशेष योगदान रहा नाजिर खान. जयप्रकाश गुप्ता भाजपा नेता .विपिन गुप्ता .मोहम्मद अनीस. मोहम्मद सुलेमान. अरविंद शर्मा .सद्दाम हुसैन .बाबू. रहीस सैफी .सिद्धार्थ आर्य . जीशान खान . संजय गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *