यातायात नियमों की अनदेखी बाइक को बना दिया बैलगाड़ी

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। यह मुरादाबाद है वही मुरादाबाद जिसे दुनिया भर में पीतल नगरी के नाम से जाना जाता है और पीतल नगरी की अपनी एक अलग चमक है। लोग मानते हैं कि यह वह नगरी है, जहां पत्थर को भी स्वरूप दिया जा सकता है लेकिन आप इन युवकों को क्या कहेंगे जिन्होंने बाइक को ही बैलगाड़ी बना दिया।

देखा आपने इस वीडियो को यह वीडियो पीतल नगरी की ही है और इन युवाओं को ना तो पीतल नगरी के मान सम्मान का डर है और ना ही अपनी जान का क्योंकि इस बाइक पर एक-दो नहीं बल्कि पूरे पांच युवक बैठे हुए हैं और मस्ती से जा रहे हैं। पीछे से कोई व्यक्ति इनका वीडियो बना रहा है और जो कुछ वह कह रहा है और फिर बाइक चला रहे युवक का जवाब भी आपने सुना होगा।

हम तो अपने लव इंडिया के दर्शकों और पाठकों से यही कहेंगे कि जीवन अनमोल है और इसे किसी भी तरह से दांव पर मत लगाइए क्योंकि आपके घर पर आपका कोई इंतजार कर रहा है। इसलिए सड़क पर चल रहे हैं बाइक से हैं या कार से या फिर पैदल ही क्यों ना हो आप यातायात के नियमों का उल्लंघन कतई ना करें क्योंकि एक अनहोनी आपका जीवन ही खतरे में नहीं डाल सकती बल्कि पूरे परिवार की आर्थिक नैय्या को भी डगमगा देती है। साथ ही, हम मुरादाबाद के पुलिस प्रशासन के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस से भी आग्रह करते हैं कि वह इन लोगों को तलाश करें और इन्हें कानून का पाठ दिखाएं। साथ ही इनकी काउंसलिंग भी करें और इन्हें यातायात महा के इस नवंबर माह में सड़क सुरक्षा के नियमों को संजीव रूप से समझाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *