आजम खान बेटे अब्दुल्लाह संग सैफई पहुंचे,मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि

Uttar Pradesh युवा-राजनीति

लव इंडिया सैफई/रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान सहित कई नेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक गांव सैफई पहुंचे।

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री आजम खान मंगलवार की सुबह सैफई पहुंच गए जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के संस्थापक संरक्षक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की

श्रद्धांजलि देने पहुंचे आजम खान बेहद कमजोर नजर आ रहे थे और उन्हें उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम सहारा दिए हुए थे। सबसे खास बात यह थी कि अस्वस्थ दिख रहे आजम खान से अखिलेश यादव ने बातचीत की और सहारा दिया।

अपने प्रिय नेता और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को देखकर आजम खां की आंखें भर आई और उन्होंने हाथ जोड़कर नमन करते हुए मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की। संभल के समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खान भी पहुंच गए और उन्होंने भी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज दस अक्टूबर को 82 साल की उम्र में निधन हो गया। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। यूं तो मुलायम की तबियत पिछले दो साल से ज्यादा खराब थी, लेकिन नौ जुलाई को दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के निधन के बाद वह ज्यादा टूट गए थे। पत्नी की मौत के चार महीने के अंदर ही मुलायम सिंह ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। आइए जानते हैं धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव की लव स्टोरी के बारे में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *