ग्रामीणों ने दरियापुर गांव की दशा-दिशा बदलने पर भाजपा के पूर्व सांसद डॉ. सैय्यद जफर इस्लाम का किया अभिनंदन

India Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल

लव इंडिया, मुरादाबाद। कांठ विधानसभा के बूथ नंबर एक दरियापुर में राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सैद जफर इस्लाम का स्वागत कार्यक्रम हुआ। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में डॉक्टर सैयद जफर इस्लाम का फूल मालाओं एवं ढोल नगाड़ों के साथ गांव का ग्राम वासियों के साथ प्रत्येक विकास कार्य की जानकारी ली तथा अपने सांसद निधि द्वारा किए गए कार्य का निरीक्षण किया गया। अपनी सांसद निधि से गांव में सीसी सड़क, नाले एवं हाई मास्क लिए एवं सोलर लाइट प्लांट तथा तथा तथा सरकारी स्कूल में बच्चों के लिए सुविधा स्वरूप पार्क का निरीक्षण किया गया।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजेश कुमार चुन्नू एवं समाजसेवी गजेंद्र सिंह ने सांसद द्वारा किए गए कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि 70 साल में यह गांव विकास को नहीं देख पाया था लेकिन डॉक्टर सैयद जफर इस्लाम ने इस गांव की कायाकल्प बदल दी। ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान प्रेम सिंह ने सैयद जफर इस्लाम के बारे में कहा कि जब-जब जो जो मैंने अनुरोध ग्राम वासियों के लिए किया था। मेरा पूर्ण सहयोग करते हुए पूर्व सांसद में वह कार्य ग्राम वासियों के लिए कराया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर सैयद जफर इस्लाम ने मोदी योगी सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा की केंद्र में मोदी सरकार एवं राज्य में योगी सरकार ने जो यह गांव इतने सालों से विकास के लिए लड़ाई लड़ रहा था। वह मोदी-योगी सरकार ने पूर्ण की गांव के लिए आने-जाने के लिए कोई भी रास्ता सुरक्षित नहीं था।

कहा कि इस गांव के लिए पुल की बहुत आवश्यकता थी जिसको प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह एवं प्रभारी मंत्री जतिन प्रसाद के सहयोग से पुल को मंजूरी मिल गई है जिससे ग्राम वासियों एवं आसपास की जनता के लिए यह पुल एक वरदान साबित होगा।

डॉक्टर सैयद जफर इस्लाम ने कहां कि दरियापुर ग्राम के लिए एक सुविधा से लैस बच्चों के लिए एक आधुनिक शिक्षा प्रणाली पर स्कूल का विकास किया जाएगा जिसमें ग्राम वासियों के बच्चे एवं आसपास के छात्र छात्राओं का शिक्षा के प्रति विश्वास जागृत होगा और वह अच्छी शिक्षा प्राप्त करके अच्छी-अच्छी नौकरियों पर कार्य करेंगे।

इस दौरान, मंडल अध्यक्ष डॉ राम किशोर सिंह, जिला मीडिया प्रभारी संजय ढाका, पूर्व जिला मंत्री अभिषेक सिंह निशु, ओमपाल सिंह सैनी, भानु प्रताप सिंह, मयूर भाटिया, अरुण पंडित, विक्रांत चौधरी, सत्यवान सिंह, ग्राम प्रधान दरियापुर प्रेम सिंह, बूथ अध्यक्ष अमीचंद्र सैनी, पुष्पेंद्र चौधरी, डॉ जितेंद्र सिंह, राजपाल सिंह प्रजापति, बबलू, मेवाराम सिंह, शेर सिंह, दिनेश कुमार, किशन स्वरूप, रामवीर सिंह, जय सिंह, महिपाल सिंह, जयप्रकाश, सोरेन सरदार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *