मासूम छात्राओं से गंदी बात करने और गलत मंशा से प्राइवेट पार्ट छूने वाला सरकारी टीचर गिरफ्तार

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर मासूम छात्राओं से गंदी बात और प्राइवेट पार्ट को छू कर अश्लील हरकतें करने वाले टीचर को पुलिस ने पकड़ लिया है फिलहाल वह ठाकुरद्वारा पुलिस की हवालात में है। शिक्षक का नाम इस्तियाक अहमद है। आला अधिकारियों को जानकारी देने के साथ ही थाना पुलिस ने गंदी बात करने वाली टीचर से पूछताछ शुरु कर दी है और इस पूरी घटना की तह में जाने में जुटी है क्योंकि टीचर इश्तियाक अहमद पर आरोप लगाने वाली मासूम छात्रा कोई एक नहीं है बल्कि स्कूल की 9 छात्राएं है जिन्होंने टीचर पर गंदी बात करने के साथ-साथ प्राइवेट पार्ट छूने की बात कही है।

यह पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के काला झण्डा में उच्च प्राथमिक विधायल में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने और उनके प्राइवेट पार्ट से छेड़खानी करने के आरोप में एक साथ 9 बच्चियों के परिजनों ने टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, बच्चियों इतनी डरी और शहमी हुई है कि वो स्कूल छोड़ चुकी है, और उनके परिजन भी अपने बच्चों को स्कूल भेजने को तैयार नही है।

मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र के काला झण्डा के प्रथमिकता विद्यालय से जुड़ा हुआ है, इस स्कूल में पढ़ने वाली आधा दर्जन से अधिक बच्चियों ने अचानक स्कूल जाना बंद कर दिया, तो उनके परिजनों ने बच्चियों से पूरे मामले में विस्तार से पूछताछ की , जो बच्चियों ने अपने माँ बाप को बताया उससे उनके रोंगटे खड़े हो गए, बच्चियों ने बताया कि उनके टीचर इस्तियाक अहमद उनके साथ अश्लील बातें करते है, और उनके प्राइवेट पार्ट को छेड़ते है।

बच्चियों की जबानी जब उन्होंने सरकारी टीचर की ये गंदी हरकत सुनी तो सभी बच्चियों के परिजनों ने एक साथ मिलकर आरोपी टीचर के खिलाफ थाना ठाकुरद्वारा में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है , जिसके बाद से आरोपी टीचर इस्तियाक अहमद फरार बताया जा रहा है, इस घटना को लेकर परिजनों में आरोपी टीचर के खिलाफ गुस्सा व्याप्त है और वो अपनी बच्चियों को वापस स्कूल भेजने को तैयार नही है।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि बच्चियों के परिजनों की शिकायत के आधार पर 354, 354क सहित कई अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, टीचर अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *