झुमका नगरी में अवैध रूप से बने 56 आलीशान मकानों पर चल रहा बाबा का बुलडोजर

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खाना-खजाना तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

कई बुलडोजर से 56 अवैध मकानों का ध्‍वस्‍तीकरण शुरू, प्राधिकरण टीम पर पथराव, दो जख्मी कई बुलडोजर से 56 अवैध मकानों का ध्‍वस्‍तीकरण शुरू, प्राधिकरण टीम पर पथराव, दो जख्मी

लव इंडिया, बरेली: जनपद में अवैध निर्माण पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करने गई बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) की टीम पर गुरुवार को स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया। इस घटना में दो कर्मचारी घायल हो गए।

वहीं, लोगों को शांत करने और वहां से हटाने के लिए पुलिस के लाठीचार्ज करने की बात भी सामने आई है।बीडीए की टीम गुरुवार को भारी सुरक्षा बल के साथ बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के चंदपुर गांव पहुंची। यहां पर कई बुलडोजर से अवैध रूप से बने 56 मकानों के ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई।

इस दौरान मौके पर कई थानों की पुलिस, कई कंपनी पीएसी, कई मजिस्ट्रेट और बीडीए के अधिका‍री मौके हैं। कई लोग पुलिस की हिरासत मेंवहीं, बीडीए की कार्रवाई पर लोगों ने कहा कि हमने लोन लेकर और जिंदगीभर की जमा पूंजी इक्कठी करके घर बनाए थे और उन्‍हें हमारे सामने ढहाया जा रहा है।

आक्रोशित लोगों ने टीम पर पथराव भी किया, जिससे दो कर्मचारी घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया और कई लोगों को हिरासत में ले लिया। बीडीए की कार्रवाई से दूर-दूर तक तबाही के निशान और मलबा फैला नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *