Horoscope: भूमि से जुड़े विवाद दूर संग होगा व्यापार का विस्तार मगर किस जातक के, जानने के लिए पढ़िए अपना राशिफल

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

बुधवार को होलिका दहन है और सुबह 9 बजकर 54 मिनट से भद्राकाल शुरू हो जाएगा और रात 11:13 तक भद्राकाल रहेगा। भद्रा काल में कोई शुभ काम नहीं होता। पूजा अर्चना भी वर्जित होती है तो ऐसे में क्या रहेगा आपके ग्रहों का चक्र। जानने के लिए उत्तराखंड के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री द्वारा लिखित अपना राशिफल अपनी राशि के अनुसार शुरू से अंत तक पढ़िए

मेष राशि :- छात्रों को अपनी मेहनत का फल मिलेगा।व्यापार में आगे बढने के लिए नये अवसर मिल सकते है।तरक्की के बीच आ रही बाधा दूर होगी।सभी कार्यो में सफलता मिलेगी,जिसके साथ ही कार्यस्थल पर प्रतिस्पधा का माहोल भी हो सकता है।जीवनसाथी के साथ बता सकते है।कही घुमने का प्रोग्राम कर सकते है।इसके साथ ही अपने सेहत पर ध्यान रखे।

वृषभ राशि :- मन शांत रहेगा। समाज में मान सम्मान बढेगा।नोकरी और कारोबर में तरक्की होगी और व्यापार का खूब विस्तार होगा। आज आपके सपने सच हो सकते है। परिजनों के समर्थन से धन मिलेगा। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते है।गुस्सा अधिक करने से बचे। जल्दबाजी में कोई भी फैसला नहीं करें।

मिथुन राशि :– व्यापार में खूब लाभ होगा।नई जगह पर व्यापार शुरू कर सकते है।ऑफिस में बॉस आपसे खुस होगा।प्रेम सम्बन्ध मधुर रहेगा।आय में वृद्धि होगी।व्यर्थ के खर्चो से बचे और अपनी वाणी पर काबू रखे।छात्रों का मन पढाई लिखाई में लगेगा।वाहन का उपयोग सावधानी से करे।

कर्क राशि :- जीवन को नये सिरे से शुरू कर सकते है। कुछ जातको को प्रफेशनल जीवन में लाभ होगा।ऑफिस में आपकी सकारात्मक छवि बनेगी।कार्यो के लिए जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है।व्यर्थ के विवाद से दूर रहे।इसके अलावा कार्यस्थल और राजनीती से दूर रहे।जीवनसाथी के साथ किसी भी प्रकार की बहस नही करे।बच्चो के स्वास्थ्य को लेकर मन परेशान हो सकता है।

सिंह राशि :– शेक्षिक कार्यो के अच्छे परिणाम प्राप्त होगे।नोकरी और कारोबार का वातावरण अनुकूल रहेगा।उच्चाधिकारियों के समर्थन से कार्यो की समस्याए दूर होगी।छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।ऑफिस का कार्य समय से पहले पूरा करने की कोशिश करेगे।अपने जीवनसाथी के विचारो का सम्मान करे।

कन्या राशि :– पिता के सहयोग से कार्य आसान होगे।बिजनेस से जुड़े फेसले सोच समझकर ले।नोकरी पर प्रमोशन का योग बन रहा है।कार्यस्थल पर राजनीती से दूर रहे।अपनी कार्यक्षमता को बेहतर बनाने की कोशिश करे।करियर की ग्रोथ बढ़ाने के लिए कई नये अवसर मिल सकते है।परिवार में ख़ुशी का माहोल होगा।परिजनों के सुझाव को नजर अंदाज नही करे।

तुला राशि :– धन का आगमन होगा।नोकरी और कारोबार में खूब तरक्की होगी।शुभ समाचार प्राप्त हो सकते है।आय के नये स्रोत सामने आयेगे,जरूरी कार्यो को बिना समय बिताये पूरा करे।सामाजिक कार्यो में हिस्सा ले सकते है।परिवार के साथ अच्छा समय बता सकते है।रिश्तो की गलतफहमिया दूर रकने की कोशिश कर सकते है।

वृश्चिक राशि :- प्रोफेशनल लाइफ में नई चुनोतियो का सामना करने के लिए तेयार रहे।ऑफिस में व्यर्थ के विवाद से दूर रहे।अपनी कार्य क्षमता को बढ़ाने की कोशिश करे।अपने टैलेंट का प्रदर्शन करने का अच्छा मोका मिलेगा।कुछ जातको का प्रमोशन भी सम्भव है।वैवाहिक जीवन काफी खुबसुरत होगा।

धनु राशि :- प्रोफेशनल लाइफ में बदलाव आ सकते है।व्यापार में खूब सफलता मिलेगी।कार्यस्थल पर अच्छा माहोल रहेगा।परिजनों के साथ विचारिक मतभेद से बचे।रिश्तो में प्यार बढेगा और खर्चे अधिक हो सकते है।नये बदलाव को स्वीकार करने के लिए तेयार रहे।कार्यो की चुनोतियो का आत्मविश्वास के साथ सामना करे।

मकर राशि :- कार्यो के अच्छे परिणाम प्राप्त होगे।कार्य आपकी योजना के अनुसार होगे।ऑफिस में छोटी मोटी समस्याए हो सकती है,लेकिन साथियों के सहयोग से दूर हो जाएगी।कोई भी फेसला जल्दबाजी में आकार नही करे।इसके साथ ही अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखे।

कुंभ राशि :- भूमि से जुड़े विवाद आज दूर होगे।व्यापार का खूब विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी।नई कार्यो की शुरुआत शुभ साबित होने वाली है।ऑफिस में बॉस आपके कार्यो से खुश होगा।नई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है।रिश्तो में चल रही समस्याए आज दूर होगी।अपने लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश कर सकते है।गुस्से से बचने का प्रयास करे।

मीन राशि :– पहले के निवेश से लाभ होगा।परिवार के समर्थन से जीवन में जरूरी बदलाव आएगा।ऑफिस के कार्यो को लेकर सावधान रहे।कार्यस्थल पर साथियों का सहयोग रहेगा और कार्यो का तनाव कम होगा।बातकर अपनी समस्या का समाधान कर सकते है।यात्रा भी करनी पड़ सकती है और मेडिकल किट साथ रखे।वैवाहिक जीवन में प्यार बढेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *