वोटिंग से पहले निर्दलीय प्रत्याशी मौहम्मद जमशेद के साथ हो गया ‘खेला’

Uncategorized

लव इंडिया, मुरादाबाद। वोटिंग से पहले निर्दलीय प्रत्याशी मौहम्मद जमशेद के साथ हो गया ‘खेला’। उन्होंने प्रचार प्रसार के लिए वाहनों की परमिशन मांगी लेकिन अधिकारियों का खेल देखिए परमिशन तो दी लेकिन निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद जमशेद कुरैशी को नहीं बल्कि उनके आवेदन पर उनके ही वाहनों की परमिशन समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा के नाम जारी कर दी गई।

जी हां। मुरादाबाद लोकसभा 6 से सांसदी के लिए मोहम्मद जमशेद कुरैशी एडवोकेट ने नामांकन किया है उनका चुनाव निशान गन्ना किसान है और वह लगातार अपने क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं लेकिन दूर दराज के क्षेत्र में जाने के लिए उन्होंने अपने दो वाहनों की परमिशन के लिए आवेदन किया।

इसमें एक वहां उनका खुद का और दूसरा शहनाज बेगम के नाम से था समस्त कागजात पूर्ण करने के बाद जांच हुई और इसके बाद चुनाव प्रचार के लिए दोनों वाहनों की अनुमति दी गई तो निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद जमशेद कुरैशी एडवोकेट यह देखकर हैरान रह गए कि उनके दोनों वाहनों की परमिशन समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा के लिए जारी कर दी गई है। इससे खफा निर्दलीय प्रत्याशी जमशेद कुरैशी मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और संबंधित अधिकारी से मिले और पूरे मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की।

बाद में उन्होंने लव इंडिया नेशनल से बातचीत की और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए कहा कि अभी तक प्रशासन सही काम कर रहा था लेकिन अब नहीं, मेरे खिलाफ साजिश हो रही है। बोले- आवेदन मेरा वाहन मेरे और परमिशन समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा के नाम, क्या यह मुसलमान को इलेक्शन नहीं लड़ने देंगे…? क्या मैं अपना नामांकन वापस ले लूं। निर्दलीय प्रत्याशी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मुझे गनर नहीं दिया गया। कल एक गनर दिया गया जबकि अन्य प्रत्याशियों को दो, ऐसा कयों..? क्या मैंने फीस कम जमा की है। बोले- मैंने भी 25 हजार रुपए जमा किए हैं। उन्होंने और क्या कहा… आप खुद देखिए लव इंडिया नेशनल के इस वीडियो में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *