एस एच नर्सिंग होम और एमडी आशकार सवालों के घेरे में

Uncategorized

लव इंडिया,मुरादाबाद। टांडा रोड पर सिरसवां दौराहा, निकट धर्म कांटा के पास एस एच नर्सिंग होम है जो खुद तो सवालों के घेरे में है ही। इसके एमडी आशकार भी सवालों के दलदल में फंसे हुए हैं।

मुरादाबाद जनपद के सिरस्वां गौड़ दौराहा,टांडा रोड निकट धर्मकांटा स्थित एस एच नर्सिंग होम एमडी डॉ आशकार हैं लेकिन एमडी का मतलब क्या है, यह नहीं मालूम क्योंकि एसएच नर्सिंग होम के भले ही वह संचालक है लेकिन नर्सिंग होम का रजिस्ट्रेशन उनके नाम से नहीं है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के मुताबिक एस एच नर्सिंग होम का पंजीकरण नहीं है जबकि एसएच नर्सिंग होम के मार्केटिंग मैनेजर अनीस हैं और वह भी खुद को डॉक्टर लिखते हैं और पूछने पर दावा करते हैं कि अस्पताल का मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पंजीकरण है लेकिन वह पंजीकरण संख्या और किस डॉक्टर के नाम से एस एच नर्सिंग होम का पंजीकरण है… वह बताने में असमर्थ रहे।

दूसरी तरफ डॉ. आशकार इतने बिजी हैं कि उनके पास मीडिया से बात करने की फुर्सत ही नहीं है। यही सब कारण है कि सिरसवां दौराहा का एसएच नर्सिंग होम और इसके संचालक सवालों के घेरे में है और दाल में काला होने की तरफ इशारा कर रही है।

दूसरी और चिकित्सा क्षेत्र के गलियारों की माने तो एसएच नर्सिंग होम वैध नहीं है और यह बुलडोजर बाबा के स्वास्थ्य विभाग के छोटे साहब की मेहरबानी से संचालित है जिन पर अवैध डॉक्टर, हॉस्पिटल और नर्सिंग होम को रोकने की जिम्मेदारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *