मुल्क में भाईचारा खत्म करना चाहती है बीजेपी,सिर्फ कांग्रेस ही विकल्प : मौलाना जाकिर

तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, लखनऊ। 2 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुसलेमिन पार्टी के कई बड़े नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

मौलाना मौ. जाकिर राष्ट्रीय अध्यक्ष मरकज़ी उलेमा कॉन्सिल एवं प्रदेश महासचिव इत्तेहादुल मुसलेमिन नेता मेंहदी हसन, मंडल अध्यक्ष एवं संगठन सचिव जनाब हाफ़िज़ उस्मान को लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय एवं पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ मसूद अहमद अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के सम्मानित चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर मौलाना मुहम्मद ज़ाकिर ने कहा कि आज मुल्क के हालात किसी से छुपे नहीं है। देश मे मज़हब के नाम पर नफरत असुरक्षा का माहौल बना कर बीजेपी मुल्क के भाई चारे को खत्म करने की साजिश कर रही है।

कांग्रेस मे शामिल हुए इत्तेहादुल मुसलेमिन के मुरादाबाद के पूर्व मंडल अध्यक्ष नेता मेहंदी हसन ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने नफरत छोड़ो भारत जोड़ो नारे के साथ कन्याकुमारी से कश्मीर तक हजारों किलो मीटर की पैदल भारत जोड़ो यात्रा निकाल कर देश मे नफ़रत को हराने की कोशिश की शुरुआत की।


हाफ़िज़ उस्मान ने कहा कि राहुल गांधी’ जी ने प्रेम, एकता, भाईचारा और सद्भाव की मशाल लेकर जो देश में ‘लोकतंत्र’ और ‘संविधान’ को बचाने और उसे अक्षुण्ण रखने को पूरी ईमानदारी से संघर्ष शुरू किया है। उससे प्रभावित होकर हमने कांग्रेस मे शामिल होने का निर्णय लिया है। इस मौके पर अल्पसंख्यक कांग्रेस उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद अहमद एवं मुरादाबाद महानगर चेयरमैन इरशाद हुसैन पठान भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *