भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के समर्थन में कांठ में बिजनौर सदर की विधायक और मुरादाबाद में शहर विधायक कर रहे जनसंपर्क

India Uttar Pradesh खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। भाजपा प्रत्याशी कुँवर सर्वेश कुमार के समर्थन में कांठ में सूची चौधरी तो शहर में सुशांत सिंह, रितेश गुप्ता व महिला मोर्चा ने जनसम्पर्क किया। 14 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बिजनौर सदर से विधायक श्रीमती सूचि मौसम चौधरी ने कांठ विधानसभा के अन्तर्गत नबादा, संदलीपुर, मानपुर, खानपुर, सलावा, सदरपुर मतलबपुर, सुल्तानपुर फलेदा, हकीमपुर, फत्तेपुर विश्नोई, खाना, भीकनपुर, रम्पुरा व फूलपुर मिठनपुर आदि गाँवो मे जनसम्पर्क किया। सूचि चौधरी ने कहा कि कांठ करनपुर मार्ग पर रामगंगा नदी पर बने पुल का निर्माण कार्य पूर्व सांसद कुँवर सर्वेश कुमार के कार्यकाल मे ही संभव हो पाया है।

उधर मुरादाबाद शहर विधानसभा में विधायक सुशांत सिंह व रितेश गुप्ता ने शहर के विभिन्न मंडलों व वार्डों में जनसम्पर्क का कार्यक्रम किया। सुशांत सिंह नए कहा कि मोदी सरकार ने मुरादाबाद को एयरपोर्ट दिया गया तो प्रदेश सरकार द्वारा कुँवर सर्वेश कुमार के आग्रह पर योगी सरकार ने मुरादाबाद को राजकीय विश्वविद्यालय की सोगात दी जो 167 करोड़ की लागत से 50 एकड़ में बहुत जल्द तैयार होने जा रहा है। एयरपोर्ट व विश्वविधालय की मांग बहुत लम्बे से अर्से से मुरादाबाद की जनता पहले की केन्द्र व प्रदेश में भाजपा के नेत्रत्व की सरकार में कुँवर सर्वेश कुमार के आग्रह पर सरकार ने मुरादाबाद की जनता का सपना साकार करने का कार्य किया।

कुँवर सर्वेश कुमार के कार्यकाल में ही उनके द्वारा केन्द्र सरकार को दिये प्रस्ताव पर ही गोविन्द नगर में आरओबी पुल का निर्माण संभव हो पाया जो कि पहले की सरकारों ने कभी गोविन्द नगर क्षेत्र के लोगो की कोई सुध नहीं ली जिसके कारण आये दिन रेल हादसों की वजह से अनेक लोगो ने अपनी जान गवाई जिसकी सुध सिर्फ और सिर्फ भाजपा की सरकार ने ली। इसी तरह लोकोशेड पुल का चौड़ीकरण होने के पश्चात मुरादाबाद शहर के लाखो लोगो को जाम से निजात दिलाने का कार्य किया है।

इस तर्ज पर सोनकपुर ब्रिज का निर्माण का प्रस्ताव भी सर्वेश कुमार जी द्वारा ही केन्द्र सरकार को दिया गया।दूसरी तरफ महिला मोर्चा के द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रो में सम्पर्क किया गया जिसमे प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया अग्रवाल, अल्पना रितेश गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष शैफाली सिंह, मदालसा शर्मा, महानगर अध्यक्षा विजय लक्ष्मी पंडित सहित भारी संख्या मे महिला उपस्थित रही। जिसमे 19 अप्रैल को होने वाले मतदान दिवस पर भारी संख्या मे महिला शक्ति से अपनी-अपनी भागीदारी निभाने की अपील की गई। आज के कार्यक्रमों में पूर्व महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महानगर उपाध्यक्ष विशाल त्यागी, राजाराम राजू शोभित गुप्ता, विघासरन शर्मा, पार्षद उमेश कुमार, पार्षद सोनू सैनी, अमित सिंह, अनमोल सक्सेना, रामजी राय, आयुष गर्ग, मोनू सैनी, सुधांशु यादव, हिमांशु यादव, सुरदीप कुमार, कपिल सैनी सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *