पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे सपा सांसद HT हसन को बीस मिनट तक गेट पर रोका, कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़का, किया हंगामा

India Uttar Pradesh तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे सपा सांसद HT हसन को बीस मिनट तक पुलिस ने सर्किट हाउस के गेट पर रोके रखा। इससे सपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने हंगामा कर दिया। इस दौरान, सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच नोकझोंक भी हो गई।

कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक

“`अखिलेश यादव के मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचने पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। पुलिस-प्रशासन ने जब उन्हें अंदर जाने नहीं दिया तो कार्यकर्ता भड़क उठे। इस दौरान पुलिस ने कर दिया कि सपा जिला अध्यक्ष में जो नाम दिए हैं उन्हीं को अंदर जाने दिया जाएगा इस पर सपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया उन्होंने जिला अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया। मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन को बीस मिनट तक गेट पर ही रोके रखा। इससे कार्यकर्ताओं का गुस्सा और भड़क गया। जब उन्होंने हंगामा काटना शुरू किया तो सांसद समेत अन्य को अंदर जाने की अनुमति दी गई।`अखिलेश यादव के मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचने पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। पुलिस-प्रशासन ने जब उन्हें अंदर जाने नहीं दिया तो कार्यकर्ता भड़क उठे। इस दौरान पुलिस ने कर दिया कि सपा जिला अध्यक्ष में जो नाम दिए हैं उन्हीं को अंदर जाने दिया जाएगा इस पर सपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया उन्होंने जिला अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया। मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन को बीस मिनट तक गेट पर ही रोके रखा। इससे कार्यकर्ताओं का गुस्सा और भड़क गया। जब उन्होंने हंगामा काटना शुरू किया तो सांसद समेत अन्य को अंदर जाने की अनुमति दी गई।

सपा सांसद बर्क से की मुलाकात

पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद पहुंच गए हैं। उन्होंने अस्पताल में भर्ती पार्टी के संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क से मुलाकात की। इसके पहले वह ठाकुरद्वारा के विधायक नवाब जान के घर पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से 1.45 बजे सर्किट हाउस हेलीपैड पर पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से होते हुए अस्पताल में भर्ती सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का हालचाल लेने पहुंचे। इससे पहले सपा विधायक नवाब जान खां के आवास पर जाकर उनके पुत्र मूसा खान और पुत्रवधू को आशीर्वाद दिया।

4 फरवरी का कार्यक्रम हुआ था रद्द

करीब एक घंटे तक विधायक आवास पर रहने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मुरादाबाद पहुंचे। पूर्व सीएम 4 फरवरी को विधायक नवाब जान खान के बेटे मूसा खान की शादी की दावत ए वलीमा में आनेवाले थे लेकिन मौसम की खराबी के कारण उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *