मोदी- योगी सरकार ने पूरा किया विश्वविद्यालय और एयरपोर्ट का वायदा

India Uttar Pradesh Uttarakhand खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया,मुरादाबाद। सोमवार को मुरादाबाद लोकसभा (Moradabad Lok Sabha) क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी (Candidate) कुंवर सर्वेश कुमार (Kunwar Sarvesh Kumar) के समर्थन में जैन संपर्क कार्यक्रम के अंतर्गत मुरादाबाद महानगर के दीवान के बाजार मंडल, सिविल लाइन मंडल, व रामगंगा विहार मंडल के वार्ड 39 कानून गोयान वार्ड-06 बंगला गाव, वार्ड-07 नया गांव, वार्ड-18 हरथला में जनसभा आयोजित करके भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार के पक्ष में 19 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान करके मुरादाबाद लोकसभा से विजय बनाने की अपील की।

जनसभा में नगर विधायक रितेश गुप्ता(City MLA Ritesh Gupta) ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने आज पूरे देश में विकास की अनेक योजनाएं चालू करके देश के गरीब व मध्यम वर्ग के लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया है।

नगर विधायक रितेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना कल में प्रधानमंत्री जी ने मुफ्त राशन लोगों को उपलब्ध कराया है आज पूरे देश में नेशनल हाईवे बनाए जा रहे हैं जिसमें लोगों को लंबी दूरी तय करने में कम समय लगता है।

महापौर विनोद अग्रवाल(Mayor Vinod Aggarwal) ने कहा कि प्रदेश सरकार ने आज मुरादाबाद में राजकीय विद्यालय दिया है, जो की मुरादाबाद से वर्षों से पिछली सरकार से मांग की जा रही थी। इसका सपना योगी सरकार ने पूरा किया मुरादाबाद जो की पीतल नगरी के नाम से संपूर्ण विश्व में अपनी पहचान बनाए हुए हैं। यहां के एक्सपोर्ट जगत के लोगों की बहुत समय से एयरपोर्ट की मांग को केंद्र सरकार ने पूरा किया।

बढ़ापुर विधायक सुशांत सिंह (Badhapur MLA Sushant Singh) ने क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 19 अप्रैल को मुरादाबाद में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी भागीदारी करते हुए अधिक से अधिक मतदान करना है व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) के नारे ‘अबकी बार 40 पार’ के सपने को साकार करके मुरादाबाद में भी कमल खिलाकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को विजय बनाकर लोकसभा पहुंचने का कार्य करना है व देश में फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

आज के कार्यक्रमों में भारतीय जनता पार्टी से विधानसभा बढ़ापुर से विधायक व लोकसभा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार जी पुत्र कुंवर सुशान्त सिंह, मुरादाबाद शहर विधानसभा से विधायक रितेश गुप्ता, महापौर विनोद अग्रवाल, देहात विधानसभा से प्रत्याशी रहे केके मिश्रा, महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा जी सहित मंडल अध्यक्ष आलोक सैनी, सोनू सुमन, विपिन प्रजापति व पार्षद-श्रीमती कोमल रस्तोगी, श्रीमती शीतल वाल्मीकि, श्रीमती पंकज शर्मा, श्री दिनेश चंद्र गोयल सहित पूर्व महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, विकास जैन, विशाल त्यागी और अक्षय श्रीवास्तव, अखिलेश शुक्ला, राजाराम (राजू), अमित सिंह, शोभित गुप्ता सहित भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *