मुरादाबाद से गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, लोगों को अपने नेता राहुल गांधी का इंतजार: मौहम्मद अहमद

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। भारत न्याय यात्रा 16 फरवरी को चंदौली से उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करेगी और 11 दिनों में 20 जिलों का सफर तय करते हुए 25 फरवरी को मुरादाबाद होते हुए आगरा से राजस्थान में प्रवेश करेगी। यात्रा में विभिन्न जिलों मे राहुल गांधी जनसभाओ को भी सम्बोधित करेंगे तथा यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर प्रदेश मे विभिन्न वर्ग के लोगों से मुलाक़ात कर संवाद भी करेंगे। इसका कार्यक्रम भी जिलेवार तय किया जा रहा है।

यह जानकारी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को एतिहासिक बनाने के लिए रणनीति तैयार करने को लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित बैठक में सम्मलित होकर वापिस लौटे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद अहमद ने दी।

मुहम्मद अहमद ने बताया कि मुरादाबाद मे राहुल गाँधी जी का पीतल दस्तकारों से मुलाक़ात कर संवाद करने और पीतल उद्योग से जुडी समस्याओ को जानने और उनका निदान का प्रस्ताव पार्टी शीर्ष नेतृत्व को दिया गया है। उत्तर प्रदेश राहुल गाँधी का अपना घर है। उत्तर प्रदेश उनका गृह प्रदेश है, इसलिए उत्तर प्रदेश की जनता बड़ी बेसब्री से पलकें बिछा कर अपने प्रिय नेता राहुल गाँधी इंतज़ार कर रही है।

चंदौली से यात्रा की शुरुआत होकर वाराणसी, भदोही, प्रयागराज, प्रतापगढ़, अमेठी, रायबरेली, लखनऊ,सीतापुर, शाहजहांपुर, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, आगरा से होते हुए गुजरने वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा का एतेहासिक और भव्य स्वागत किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *