राशिफल 5 जनवरी का, कुछ को सतर्क और विरोधी की बातों में आने से बचना होगा

India International Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया नेशनल के पाठकों के लिए खुशखबरी। एक बार फिर से हम अपने पाठकों के लिए दैनिक राशिफल की शुरुआत कर रहे हैं और इस बार आपको दैनिक राशिफल बताएंगे उत्तराखंड के जाने वाले ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री। आप इनसे अपनी समस्याओं का समाधान जानने के लिए 98370-81951 पर कॉल भी कर सकते हैं…।

मेष राशि:- आज आपको व्यर्थ के झगड़े और झंझटों से दूर रहने की आवश्यकता है।आप किसी दूसरे के मामले में ना बोले,नहीं तो समस्या हो सकती है।यदि आप अकस्मात यात्रा पर गए तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है।परिवार में किसी सदस्य के व्यवहार के कारण आपको समस्या होगी।आप अपनी वाणी व व्यवहार पर संयम बनाए रखें,नहीं तो समस्या हो सकती है।

वृषभ राशि :- आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा,आपको कानूनी मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। पिताजी यदि आपको कोई सलाह दे,तो आप पर अमल अवश्य करें।आपको कुछ जरूरी मुद्दों में बीच में बोलने से बचाना होगा,नहीं तो आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।आप अपने कामों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

मिथुन राशि :- आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है।आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जो भी प्रयास करेंगे,उनमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी।आपको पार्टनरशिप में किसी काम को करने से अच्छा लाभ मिल सकता है।आपको कोई करियर को लेकर फैसला लेना पड़ सकता है।आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है।

कर्क राशि :- आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है।यदि आप किसी बड़े काम को करने की योजना बना रहे थे,तो आपकी वह योजना सफल रहेगी।परिवार में जीवनसाथी व संतान के करियर को लेकर आप कोई निर्णय ले सकते हैं।व्यवसाय में यदि आपने कोई महत्वपूर्ण कदम उठाया,तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा।आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा।

सिंह राशि :- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है।आप अपनी शारीरिक समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे,लेकिन आप उसमे ढील ना दें बल्कि डॉक्टर परामर्श अवश्य लें।आपको कोई प्रिय व मूल्यवान वस्तु भेट स्वरूप आपको प्राप्त हो सकती है।कार्यक्षेत्र में आप खुद को बेहतर साबित करने की कोशिश में लगे रहेंगे।व्यापार में आपको किसी परिजन से धोखा मिलने की संभावना बनती दिख रही है।

कन्या राशि :- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा।आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे,लेकिन लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं और आप किसी की कही सुनी बातों में ना आए।आपने यदि किसी बड़े निवेश को किया था,तो वह आपको कोई नुकसान दे सकता है।आपकी कोई पुरानी गलती परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती है।आप जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें।

तुला राशि :- आज का दिन आपके लिए मंगलमय रहने वाला है।आपकी कोई मन की इच्छा की पूर्ति हो सकती हैं और आप यदि किसी उद्देश्य को लेकर बाहर जा रहे थे,तो आपका वह उद्देश्य भी पूरा होगा।विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको फोन के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लगने के कारण उन्हें घर से दूर जाना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि :- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है।आपको किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा और आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे,उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी।राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है और वह कुछ नई योजनाओं पर बहुत ही सोच विचार कर धन लगाएं।आपको अपनी माताजी के सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

धनु राशि :- आज का दिन आपके लिए कोई निराशाजनक सूचना लेकर आने वाला है।आप जीवनसाथी के मनमाने व्यवहार के कारण परेशान रहेंगे,जिसके कारण आप दोनों में कहासुनी हो सकती है।व्यवसाय में यदि आपने पार्टनरशिप में किसी योजना को फाइनल किया था,तो उसमें आपके साथ कोई धोखा हो सकता है।आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होने में समस्या होगी।

मकर राशि :- आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है।आप कुछ काम सोच विचारकर करें,नहीं तो समस्या हो सकती हैं।आप अपने कुछ कामों के पूरा न होने से परेशान रहेंगे।संतान के करियर को लेकर आपको चिंता हो सकती है।माताजी से किसी बात को लेकर बेवजह न उलझें,नहीं तो उन्हें आपकी बात बुरी लग सकती है।आपने कोई निर्णय जल्दबाजी में लिया,तो उससे कोई नुकसान हो सकता है।

कुंभ राशि :- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है।सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी और उन्हें किसी महत्वपूर्ण काम की जिम्मेदारी मिल सकती है।किसी नये काम की शुरुआत करने के लिए यदि आप सोच विचार कर रहे थे,तो उसके लिए आप समय निकाल सकते हैं।आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा।

मीन राशि:- आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा।आप आध्यात्म के कार्य पर अग्रसर रहेंगे और बिजनेस कर रहे लोग किसी परिवर्तन को करने की योजना बना सकते हैं, जो उनके लिए अच्छी रहेगी,लेकिन आप कामों में अधिक व्यस्त रहने के कारण अपने शारीरिक समस्याओं पर ध्यान नहीं देंगे, जो बढ़ सकती हैं,अपनी दिनचर्या में योग व व्यायाम बनाए रखें।

Astrologer Aatray ji Hardwar wale contact no.9837081951

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *