Encounter with inter-tribal cattle smugglers gang: सिपाही को लगी गोली, जवाबी कार्रवाई में दो पशु तस्कर भी घायल

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

संजीव गुप्ता, लव इंडिया, संभल। थाना असमोली के ग्राम गुमसानी के पास गौ तस्कर गिरोह और पुलिस मुठभेड़ के बीच जनपद अमरोहा मुरादाबाद संभल के पकवाड़ा मुरादाबाद थामला बिलारी के गौ तस्कर गिरोह के पीछे संभल मुरादाबाद जिले की पुलिस टीम काफी समय से इन तस्करों की तलाश कर रही थी दिनांक 26 जून की सुबह को मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली थाना असमोली के गुमसानी मार्ग के पास गौ तस्कर गोवंश पशु का वध कर रहे हैं।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा अपर पुलिस अधीक्षक श्री चंद्र पुलिस क्षेत्राधिकारी असमोली पुलिस माय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई और इन तस्करों को घेराबंदी कर ली। जब इन बदमाशों से सिलेंडर होने के लिए कहा गया तो उन्होंने जवाब में पुलिस पर गोलियां चलाई।

मुठभेड़ के दौरान कांस्टेबल अर्जुन खत्री के बाएं हाथ में गोली लगी। बदमाश सैफ अली खान पुत्र हबीब कुरेशी निवासी ग्राम मंसूरपुर माफी थाना असमोली संभल के दाहिने पैर में गोली लगी ब शान मोहम्मद पुत्र जमील निवासी थामला थाना बिलारी मुरादाबाद के बाएं पैर में गोली लगी।

पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार के दो अंतर्जनपदीय इनामी गौ तस्कर बदमाशों के साथ चार अन्य साथी कुल मिलाकर 6 अंतर्जनपदीय बदमाश के कब्जे से अवैध शस्त्र एक इको एक पिक अप तथा 2 गोवंश पशु गाय और बछड़ा तथा कांटे के उपकरण के साथ इन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *