Cricket World Cup 2023: फाइनल मुकाबले के दौरान मैदान में घुसा फिलिस्तीन का समर्थक, गिरफ्तार

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

IND vs AUS Final: इन दिनों इजरायल और हमास के बीच जंग चल रही है. इस युद्ध में अब तक हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और ये सिलसिला जारी अभी भी जारी है. इस बीच भारत में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में फिलिस्तीन के एक समर्थक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दरअसल, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक फिलिस्तीनी समर्थक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया. हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए मुकाबले में भी फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए लोग हाथ में झंडा लिए दिखाई दिए थे.

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुए इस मुकाबले में फिलिस्तीन का झंडा फहराने और उसके समर्थन में नारे लगाने के आरोप में 4 समर्थकों को हिरासत में लिया गया था. इस मामले पर कोलकाता पुलिस ने कहा था कि इन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. उनसे जानना था कि इन लोगों ने ऐसा क्यों किया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *