प्रतिवर्ष 10 से 12 लाख रुपए कमाना चाहते हैं तो तुरंत लें shadijunction.com की फ्रेंचाइची

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, नई दिल्ली/मुरादाबाद। अगर आपके पास 200 से 300 वर्ग फुट की जगह है और क्या आप प्रतिवर्ष 10 से 12 लाख रुपए कमाना चाहते हैं तो www.shadijunction.com की फ्रेंचाइची लें और अपने कारोबार के पंखों को चौतरफा फैलाएं क्योंकि shadijunction.com देता है आपको लाभ ही लाभ कमाने का मौका।shadijunction.com वैवाहिक साइटें ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म हैं जो दो संभावित प्रेमियों को एक उपयोगी रिश्ता बनाने की उम्मीद में जोड़ती हैं।

संस्थापक केके गुप्ता

यह जानकारी देते हुए शादी shadijunction.com के संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं कि भारत में और विदेशों में रहने वाले भारतीयों के बीच लोकप्रिय होने के कारण, वैवाहिक वेबसाइटों ने माता-पिता द्वारा अपने बेटे और बेटियों के लिए शादियों की व्यवस्था करने की प्राचीन परंपरा के एक व्यवहार्य विकल्प के रूप में भारतीयों के बीच तेजी से प्रतिष्ठा विकसित की है। मैचमेकिंग में अपनी उपलब्धियों और परिणाम-सिद्ध परिणामों के साथ, साइटें भारतीय आबादी के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। शादी जंक्शन एक ऐसी प्रसिद्ध वैवाहिक साइट है जो आपके रिश्ते की यात्रा को अगले स्तर पर ले जा रही है।

यह जानकारी देते हुए शादी shadijunction.com के संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं कि यदि आप अकेले हैं और अपने जीवनसाथी से मिलने का सपना देख रहे हैं तो शादी जंक्शन आपके लिए है जो आपकी मुलाकात कराएगा। आपके सपनों का साथी से जिसे आप हमेशा से चाहते हैं। पोर्टल आपका हाथ थामता है और आपकी वैवाहिक यात्रा को सार्थक बनाता है। लाखों एकल दिलों को एक मंच पर एक साथ लाने के लक्ष्य के साथ, शादी जंक्शन आगे बढ़ रहा है और आपको अपने जीवन के प्यार से मिलने में मदद कर रहा है। शादी जंक्शन 100 प्रतिशत सत्यापित प्रोफ़ाइल प्रदान करता है और एक उत्कृष्ट विवाह योजनाकार के रूप में भी काम करता है।

संस्थापक के के गुप्ता कहते हैं कि शादी जंक्शन टीम के कुशल और समर्पित दल की बदौलत सभी संभावित ग्राहकों के लिए बेहतरीन समाधान पेश कर रहा है। शादी जंक्शन अपनी स्थापना के बाद से कुंवारे लोगों को उनके आत्मिक साथियों से मिलने में सहायता कर रहा है। 12 वर्षों से अधिक की विशेषज्ञता के साथ, ब्रांड वैवाहिक क्षेत्र में मजबूती से स्थापित हो गया है।

यह जानकारी देते हुए शादी shadijunction.com के संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं कि शादी जंक्शन का लक्ष्य दो लोगों को मिलने और साइट की सेवाओं का उपयोग करके विवाह में अपनी रुचि दिखाने और मैसेजिंग और बातचीत के माध्यम से जुड़े रहने के लिए एक सुरक्षित मंच प्रदान करना है। संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं, “आज की डिजिटल दुनिया में, अधिक से अधिक लोग नए लोगों से मिलने के लिए डेटिंग ऐप्स का उपयोग कर रहे हैं। एक हालिया सर्वेक्षण के अनुसार, शादी के लिए तैयार एकल लोगों का एक बड़ा प्रतिशत वैवाहिक वेबसाइटों पर प्यार की तलाश कर रहा है। शिक्षा, स्थान, समुदाय, जाति, मांगलिक दोष, वांछनीय आय, वैवाहिक स्थिति, मातृभाषा और आयु ये सभी कारक हैं जिन पर वांछनीय साथी की खोज करते समय विचार किया जाता है। पोर्टल शादी जंक्शन एकल लोगों को उनकी प्रेम यात्रा को सफल और यादगार बनाने में सहायता कर रहा है। यही कारण है कि देश विदेश के साथ विदेशों में भी shadijunction.com का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है।

संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं, ऑनलाइन की दुनिया में काम करने वाले शादी junction.com की फ्रेंचाइजी ले रहे हैं। ऐसे में अगर आपके पास ₹500000 हैं और 200 से 300 फुट की जगह है तो आप शादी junction.com की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं संस्थापक के के गुप्ता कहते हैं 5 लाख की यह रकम रिफंडेबल है इसलिए तुरंत info@shadijunction.com पर लॉगिन करें या फिर +91-6398-069-561/ 9919 50 27 86 कॉल करें क्योंकि वक्त किसी के लिए ठहरता नहीं इसलिए कहीं ऐसा ना हो कि यह ऑफर आप के हाथ से निकल जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *