विनोद अग्रवाल ने भरा नामांकन टिकट मांगने वाले नहीं दिखाई दिए साथ

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

उमेश लव लव इंडिया मुरादाबाद। सोमवार को ब्रह्म मुहूर्त में निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी से पर्चा दाखिल कर दिया और इस सब में सबसे खास बात यह रही की भाजपा से महानगर महापौर का टिकट मांगने वाले उनके विरोधी साथ में दिखाई नहीं दिए।

निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल को मुरादाबाद महानगर में शायद ही कोई ऐसा सियासी होगा जो नहीं जानता हो क्योंकि आम आदमी के बीच में रहकर जनहित के काम करने वाले विनोद अग्रवाल दो बार महापौर रह चुके हैं और इससे पहले दो बार उनकी अर्धांगिनी बीना अग्रवाल मुरादाबाद की मेयर रही। इस बार भाजपा मुरादाबाद में महापौर का प्रत्याशी बदलने पर विचार कर रही थी और यही कारण था कुछ ऐसे भाजपाई भी टिकट की दौड़ में शामिल हो गए जिनका आम आदमी से कोई वास्ता नहीं था और इन्होंने टिकट पाने के लिए एकाएक महानगर के हाई वह को अपने नाम के हार्डिंग के साथ पटवा दिया इतना ही नहीं इन्होंने अखबारों में भी अपनी वाहवाही लूटी और इसके चलते भाजपा को मुरादाबाद महापौर के टिकट जैन के लिए लंबी मशक्कत करनी पड़ी हॉट जन भावनाओं की कदर करते हुए रविवार की रात में विनोद अग्रवाल को ही प्रत्याशी घोषित कर दिया सोमवार को नामांकन का आखिरी दिन था और देवों के देव महादेव का दिन भी ऐसे में रात में ही पंडित जी को बुलाया गया और ब्रह्म मुहूर्त निकलवाया गया इसके बाद भाजपा के मौजूदा और पूर्व जनप्रतिनिधियों को भी अवगत करा दिया गया यही कारण था कि सोमवार को निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल के प्रभात मार्केट स्थित आवास पर समर्थकों का समूह था।

इस सबके बीच विनोद अग्रवाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया तो उनके साथ में पूर्व सांसद सर्वेश कुमार सिंह नगर विधायक रितेश कुमार गुप्ता पुत्र वधू प्रिया अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा केके मिश्रा गिरीश भांडुला कमल गुलाटी आदि प्रमुख रहे।

उमेश लव लव इंडिया मुरादाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *