टीएमयू बी फार्मा के पार्थ मिस्टर चुने गए तो प्रीति मिस फ्रेशर

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

ख़ास बातेंफार्मा डी में प्रवीण मिस्टर तो एम फार्मा में यशिका मिस फ्रेशर। उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए श्यामन्ता भट्टाचार्य स्टार ऑफ द ईव फार्मा डी के छात्र उजैर और अभिजीत की टीम भी सम्मानित। सांस्कृतिक गतिविधियों से ही छात्रों का विकास संभवः वीसी

लव इंडिया,मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फार्मेसी कॉलेज की ओर से यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में डिप्लोमा, बी फार्मा, एम फार्मा और फार्मा डी के छात्र- छात्राओं की फ्रेशर्स पार्टी- द निओफाइट-2023 में डिप्लोमा के अभिषेक मिस्टर फ्रेशर तो प्रीति को मिस फ्रेशर चुना गया, जबकि बीफार्मा से पार्थ यादव को मिस्टर फ्रेशर तो नंदिनी तोमर को मिस फ्रेशर चुना गया। फार्मा डी में प्रवीण को मिस्टर फ्रेशर और एम फार्मा से यशिका को मिस फ्रेशर चुना गया। फ्रेशर्स पार्टी में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए छात्रा श्यामन्ता भट्टाचार्य को स्टार ऑफ द ईव चुना गया, जबकि फार्मा डी के छात्रों उजैर अहमद और अभिजीत मुरली की टीम को भी सम्मानित किया गया। द निओफाइट- 2023 में परफॉरमेंस, रैंप वॉक और प्रश्नोत्तर राउंड्स आदि में प्रदर्शन के आधार पर विभिन्न संकायों से मिस्टर और मिस फ्रेशर के चयन किया गया।

इससे पूर्व यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. रघुवीर सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि, डीन एकेडेमिक्स प्रो. मंजुला जैन, डीन लॉ कॉलेज प्रो. हरवंश दीक्षित, डीन स्टुडेंट वेलफेयर प्रो. एम पी सिंह, फार्मेसी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अनुराग वर्मा, ज्वॉइंट रजिस्ट्रार रिसर्च एंड डवलपमेन्ट डॉ. ज्योति पुरी, फार्माकोलॉजी के एचओडी डॉ. प्रीथपाल सिंह मटरेजा, सीटीएलडी के निदेशक प्रो. आरएन कृष्णिया आदि ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके फ्रेशर पार्टी का शंखनाद किया। संचालन स्टुडेंट्स कुणाल, मुस्कान और एलिना ने किया।

बतौर मुख्य अतिथि कुलपति प्रो. रघुवीर सिंह ने कहा, छात्रों का सर्वांगीण विकास सांस्कृतिक, रचनात्मक और तकनीकी गतिविधियों में हिस्सा लेकर किया जा सकता है। उन्होंने छात्रों को सभी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। डीन एकेडमिक्स प्रो. मंजुला जैन ने छात्रों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए ऊर्जा से लबरेज रहकर उच्च लक्ष्यों की प्राप्ति हेतु संलग्न रहने के लिए प्रेरित किया।

फार्मेसी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अनुराग वर्मा ने शिक्षा के साथ-साथ रिसर्च के क्षेत्र में छात्रों और शिक्षकों की उपलब्धियों को रेखांकित किया। विभिन्न कोर्सेंज के प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियों से यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। छात्राओं के समूह ने नृत्य प्रस्तुति देकर सरस्वती वंदना की। इस मौके पर प्रो. आशीष सिंघई, डॉ. गीतांजलि सैनी, डॉ. अनुराधा पवार, डॉ. मिथुल, फार्म डी के विभागाध्यक्ष डॉ. पियूष मित्तल, डॉ. एल्फिन प्रभाकर, डॉ. मिलिंद पांडे, डॉ. फूलचंद सिंह, डॉ. भूपेन्द्र, डॉ. मयूर, डॉ. वैभव, डॉ. प्रशांत, प्रो. नीलांचल आदि भी मौजूद रहे।

आकाश मि. चुने गए तो शुभांगी मिस्टर फ्रेशर

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस की ओर से आयोजित फ्रेशर्स पार्टी में आकाश कुमार को मिस्टर फ्रेशर जबकि शुभांगी सिंह मान को मिस फ्रेशर चुना गया। छात्र अभय अग्निहोत्री को मिस्टर बॉलीवुड तो खुशी सक्सेना को मिस बॉलीवुड चुना गया। मेल में बेस्ट एक्टर का खिताब उमंग जैन, बेस्ट एक्टर फीमेल का खिताब कृति चौहान ने जीता। बेस्ट डायलॉग में अंजली ने तो बेस्ट रैंप वॉक में निष्ठा जैन ने बाजी मारी। फ्रेशर्स पार्टी में फैकल्टीज़ श्रीमती फरहा वीवा, श्री अंकुर देव, श्री प्रवेश वर्मा, श्री वैभव झा, श्री प्रदीप सैनी, श्री राजेश कुमार, श्री अनूप पांडे, मिस श्रेया शर्मा, मिस शीनम गुलाटी, श्री ताजवीर सिंह, श्री आकाश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *