मेडिकल रॉयल्स व ऑपरेटिंग वारियर्स और पर्सनल सनराइसर्स व कमर्शियल कंक्यूरस के मध्य हुए क्रिकेट मैच में देखिए कौन जीता और कौन हारा…

India Uttar Pradesh Uttarakhand खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। रेलवे स्टेडियम में खेले जा रहे अंतर विभागीय क्रिकेट ट्रेनमिंट के अंतर्गत आज दिनांक 27.01.2023 को पहला मैच मेडिकल रॉयल्स एवं ऑपरेटिंग वारियर्स के मध्य तथा दूसरा मैच पर्सनल सनराइसर्स एवं कमर्शियल कंक्यूरस के मध्य खेला गया।

आज दिनांक 27.01.2023 को पहले मैच में मेडिकल रॉयल्स की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। मोडेल रॉयल्स की टीम पहले बैटिंग करते हुए श्री प्रशांत की कप्तानी में पूरी टीम 94 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर केवल 32 रन ही बना पाई।

जबकि ऑपरेटिंग वारियर्स की टीम ने श्री सुधीर कुमार सिंह (वरिष्ठ मण्डल परिचालन प्रबंधक) की कप्तानी में इस लक्ष्य को बिना विकेट गवाए मात्र 3.3 ओवर में 35 रन बनाकर मैच में विजय प्राप्त की। ऑपरेटिंग वारियर्स की टीम के सचिव शर्मा मैन ऑफ द मैच रहे।

आज का दूसरे मैच में कमर्शियल कंज्यूमर्स की टीम ने श्री चेतन तनेजा (वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक फ्रेट की कप्तानी में 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 186 रन बनाये।

जबकि पर्सनल सनराइस की मात्र 18.4 ओवर में 117 पर पूरी टीम आउट हो गयी।कमर्शियल कंक्यूसर्स की टीम ने इस मैच में विजय प्राप्त की। कमर्शियल कंक्यूसर्स के राकेश त्यागी मैन ऑफ द मैच रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *