26 जनवरी को ‘स्टोर्स फालकोंस ‘ तथा ‘कमर्शियल कंक्यूररस’ के मध्य हुआ मैच

India Uttar Pradesh Uttarakhand खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। मण्डल के रेलवे स्टेडियम, मुरादाबाद में संचालित किए जा रहे अंतरविभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत 26 जनवरी को ‘स्टोर्स फालकोंस ‘ तथा ‘कमर्शियल कंक्यूररस’ के मध्य मैच खेला गया। मुरादाबाद मण्डल के रेलवे स्टेडियम,मुरादाबाद में दिनांक 22.01.2023 से अंतरविभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

इस टूर्नामेंट के अंतर्गत आज दिनांक 26.01.2023 को “स्टोर्स फालकोंस” तथा “कमर्शियल कंक्यूररस” के मैच खेला गया। जिसमें श्री प्रहलाद सिंह (वरिष्ठ मण्डल सामग्री प्रबन्धक) की कप्तानी में “स्टोर्स फालकोंस” की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के इस मैच में पूरे 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए। जिसमें सर्वाधिक रन बनाने वालों में दीपक सिंह ने 40 गेंदों में 21 रन, रमेश ने 17 गेंदों में एक चोक्के तथा एक छक्के की मदद से 20 रन तथा रामावतार ने 17 गेंदों में 02 चोक्कों के मदद से 20 रन बनाए।

‘कमर्शियल कंक्यूररस’ की टीम ने श्री चेतन तनेजा ( वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक/ फ्रेट) की कप्तानी में जीतने के लक्ष्य 104 रन का पीछा करते हुए बिना कोई विकेट गवाए मात्र 7.3 ओवर में ही 105 रन बनाकर विजय प्राप्त की। दिलीप सिंह 20 गेंदों में 4 चोक्कों की मदद से 31 रन तथा राकेश त्यागी 26 गेंदों में 9 चोक्कों तथा 2 छक्कों की सहायता से 60 रन बनाकर दोनों खिलाड़ी नाबाद रहे। दोनो खिलाड़ियों ने अकेले ही लक्ष्य को पूरा कर अपनी टीम को विजय दिलाई।’कमर्शियल कंक्यूररस टीम के राकेश त्यागी मैन ऑफ द मैच रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *