Ankita Bhandari Murder Case: पुलकित समेत तीनों आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर जुटाए वारदात की प्लानिंग के साक्ष्य

Uttarakhand अपराध-अपराधी

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी मर्डर केस मामले में फांसी की मांग को लेकर लोग प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, 2 अक्टूबर को उत्तराखंड बंद का आह्वान भी किया गया था, जो लगभग सफल भी रहा। मामले में गठित स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम(Special Investigation Team) की टीम ने जांच काफी हद तक पूरी कर ली है।

पुलिस रिमांड में आरोपियों से घटनास्थल की तस्दीक SIT करा चुकी है। पूछताछ में टीम की जांच VIP एंगल की ओर आगे बढ़ रही है। DIG लॉ एंड ऑर्डर और SIT प्रभारी पी रेणुका देवी ने हत्याकांड में तफ्तीश को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने हत्याकांड से जुड़े हर सवाल का जवाब दिया। रेणुका देवी ने कहा, मामले में पटवारी वैभव प्रताप सहित अन्य राजस्व अधिकारी से गहन पूछताछ की गई है।

वहीं घटना से पहले VIP के आने की जानकारी अभी तक जांच जारी है। अभी तक पड़ताल में काली गाड़ी के तथ्य सामने नहीं आए हैं। उन्होंने आगे कहा कि विशेष कमरों में अगर कोई ठहरता है तो SIT उसकी भी जानकारी जुटा रही है। SIT ने पुलकीत को तीन दिन तक रिमांड में रखकर पूछताछ की है। तीन दिनों में काफी साक्ष्य जुटाए गए हैं। तीनों आरोपियों को घटना स्थल में ले जाकर कैसे वारदात की प्लानिंग की गई। तमाम बिंदुओं की जांच कर ली गई है। DIG रेणुका ने कहा की मारपीट रिजॉर्ट में नहीं हुई लेकिन वहां कुछ घटनाएं जरूर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *