पंजाबी समाज को मजबूत व एकजुट करने के लिए छह जनवरी को होगा सम्मेलन

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया,मुरादाबाद। पंजाबी संगठन की बैठक होटल रीगल में रखी गई। बैठक की अध्यक्षता जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा ने करी बैठक की शुरुआत में पंजाबियों के वरिष्ठ नेता व पंजाबी संगठन के प्रदेश प्रभारी विनोद गुंबर की स्वर्गवासी धर्म पत्नी के लिए मौन रखा गया व गायत्री मंत्र का जाप किया गया। मीटिंग में पंजाबी समाज को मुरादाबाद में मजबूत व एकजुट करने के विषय में चर्चा हुई।

बैठक में तय किया गया की पंजाबी समाज के सभी गरीब कमजोर पंजाबियों की आर्थिक सहायता की जाएगी साथी साथ पंजाबी समाज के प्रशासनिक उत्पीड़न से पंजाबी समाज में बढ़ते आक्रोश की बात सरकार से रखी जाएगी।

पंजाबी संगठन के जिला प्रभारी नरेंद्र सिक्का का जी ने बताया कि छह जनवरी 23 को पंजाबी समाज बड़ा सम्मेलन मुरादाबाद में आयोजित किया जाएगा, जिसमें शहर के सभी पंजाबी समाज को एकत्रित करके गणमान्य प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जाएगा जिससे वह पंजाबी समाज की परेशानियों से अवगत हो व उनके विषय पर काम करें।

बैठक में वीरेंद्र अरोड़ा,नरेंद्र सिक्का,योगेंद्र कटियाल,सुनील मंडल, बीनू भंडूला,भूपेंद्र सिंह बाली,राहुल गुलाटी,सुमित कटियाल,संदीप बजाज ने संचालन किया बॉबी कपूर, विकास भाटिया,सरदार मंजीत सिंह, सरदार इंद्रजीत सिंह आदि पंजाबी गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *