अतिपिछड़े समाज को टिकट न दिए जाने का कड़ा विरोध

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। राष्ट्रीय अतिपिछड़ा महासंघ की अतिआवश्यक बैठक सानवी फिजियोथेरेपी सेंटर रामगंगा विहार में संपन्न की हुई। बैठक में सभी पार्टियों द्वारा अतिपिछड़े समाज को टिकिट न दिए जाने का कड़ा विरोध किया गया तथा शीघ्र ही अगली बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय कर अतिपिछड़े समाज की हितेषी पार्टी को वोट देने का निर्णय लिया गया ।

अतिपिछड़ा समाज उसी पार्टी को वोट करेगा जो उसे राजनेतिक हिस्सेदारी देगी
बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जयपाल सैनी ने कहा कि आजादी से आज तक सभी पार्टियों ने अतिपिछड़े समाज की उपेक्षा की है अतिपिछड़े समाज को किसी भी पार्टी ने राजनेतिक हिस्सेदारी नहीं दी है और न ही उनके हक व अधिकार की बात की है। इस बार लोकसभा 2024 के चुनाव में अतिपिछड़ा समाज उसी पार्टी को वोट करेगा जो उसे राजनेतिक हिस्सेदारी देगी व उसके हक और अधिकार की बात करेगी।

मतदाता बिना मांगे ही भाजपा को वोट देते हैं

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डा. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कहा कि कश्यप, सैनी, पाल, प्रजापति सैन, श्रीवास्तव आदि अतिपिछड़े समाज के मतदाता बिना मांगे ही भाजपा को वोट देते हैं मगर भाजपा कभी उनके हक व अधिकार की बात नहीं करती और न ही उन्हें राजनेतिक हिस्सेदारी देती है। मगर अब अतिपिछड़ा समाज जागरूक और एकजुट हो चुका है इस बार अतिपिछड़ा समाज शीघ्र ही बैठक कर अतिपिछड़े समाज की हितेषी पार्टी को वोट देने का निर्णय लेगा।

यह गणमान्य रहे मौजूद
बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेम सिंह बौद्ध, डा.रमाकांत ठाकुर, राजपाल कश्यप, सुखवीर सिंह धनगढ़, डा.सियाराम प्रजापति, तिलकराज शर्मा, रोहिताश कश्यप,भगवान दास सैनी, आरके सैनी, नृपेंद्र सिंह ठाकुर, संजय प्रजापति, प्रदीप चौहान आदि मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जयपाल सैनी ने की तथा संचालन राष्ट्रीय महासचिव डा.राजकुमार कश्यप ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *