मुलाकात को आए बंदियों के परिजनों की लाठी से ठुकाई

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया,मुरादाबाद। आज जिला प्रमुख डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा के नेतृत्व में शिवसेना के एक प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जिला कारागार मुरादाबाद में अपने परिजनों से मुलाकात करने जाने वालों को हवलदार सोमवीर सिंह द्वारा लुटेरों/डकैतों/आतंकवादियों की तरह बुरी तरह पीटे जाने पर तत्काल कार्यवाही की मांग की।
ज्ञात हो कि मुरादाबाद जिला कारागार में अपने परिजन बंदियों से मुलाकात करने जाने वालों को हवलदार सोमवीर सिंह द्वारा लगभग प्रीतिदिन ही बुरी तरह पीटा जाता है जिसकी पुष्टि एक वायरल विडियो से की जा सकती है।


हबलदार सोमवीर सिंह लाईन सीधी करने के नाम पर मुलाकातियों को बुरी तरह पीटता है, जिससे लोग लाइन में से निकल-निकल कर भाग जाते हैं बाद में लाइन में आगे लगाने के नाम पर हवलदार द्वारा 100, 200, 500 रूपये वसूले जाते हैं। हवलदार ने अवैध वसूली से आय से अधिक संपत्ति भी अर्जित कर रखी है।
अत: शिव सैनिक हवलदार सोमवीर सिंह पर शीघ्र ही सख्त कार्यवाही की मांग करते हैं अन्यथा भूख हड़ताल पर बैठेंगे। ज्ञापन देने वालों में महिला जिला अध्यक्षा ठाकुर मंजू राठौर, कोषाध्यक्ष बबिता सैनी, टीटू कश्यप, रवि कश्यप, रामचंद्र मेहरा, विजय सेठ आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *