देश में सरिया कानून लागू करना चाहती है कांग्रेस: सीएम योगी

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस देश की कीमत पर सत्ता चाहती है। देश में सरिया क़ानून लागू करना चाहती है। इस पार्टी का इरादा देश के प्रति अच्छा नहीं है।

बुधवार को भाजपा मुख्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा को एक वोट का मतलब हर व्यक्ति की सुरक्षा की गारंटी। उन्होंने कहा कि दादी के गरीबी हटाओ के नारे को तोते की तरह पोता अब रट रहा है। वो कह रहे हैं लोगों की संपत्ति का सर्वे करवाएंगे, फिर उसका सुविधा अनुसार वितरण होगा। ऐसा ही इनके प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार एक वर्ग का है जबकि भाजपा ने सिर्फ 4 जातियों की बात की, गरीब, युवा, महिला की बात करती है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2014 तक के कांग्रेस के शासन में आमजनमानस के भावनाओं को कुचलने का कुत्सित प्रयास किया।

जस्टिस रंगनाथ मिश्रा कमेटी की रिपोर्ट को अपने हिसाब से लागू करने के प्रयास किये। इंडी गठबंधन जातीय गणना की बात कर रहे है,ये सिर्फ आरक्षण को छिन्न भिन्न करने का कुत्सित प्रयास है। कांग्रेस हमेशा से देश की कीमत पर सत्ता पाना चाहती रही है इसीलिए वो व्यक्तिगत कानून की बात करती है। यानी शरीयत कानून की बात कर रही है, जबकि तीन तलाक को केंद्र सरकार ने खत्म करके सम्मान दिलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *