20 लाख रुपए और स्कार्पियो कार के लिए बारात लाने से इंकार

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। यह एक ऐसे बाप की कहानी है जो बेटी के हाथ पीले करने के लिए हद से आगे बड़ा तो लेने के देने पड़ गए आरोपों की माने तो 20 लाख रुपए के लिए लड़के वालों ने शादी से इनकार कर दिया।

जी हां, यह मामला है मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना अंतर्गत गौतम नगर का। यहां के मदनपाल सिंह की बेटी मेरठ में नर्सिंग इंचार्ज है उन्होंने अपनी इसी बेटी का रिश्ता रामपुर जनपद के टांडा थाना अंतर्गत गांव खेड़ा गजरौला निवासी छोटेलाल के बेटे प्रियांशु से तय किया छोटेलाल रिटायर्ड संग्रह अमीन है जबकि उनका बेटा हाई कोर्ट में आरओ है। 24 दिसंबर 20 23 को सगाई/ गोद भराई की रस्म हुई और इसमें मदन पाल सिंह ने 11 लख रुपए नगद देने के साथ-साथ लगभग इतने ही रुपए का अन्य सामान दिया। इसके बाद शादी 18 अप्रैल 20 24 के लिए तय हुई।

आप है की गोद भराई की रस्म के बाद लड़के वालों का नजरिया बदल गया और उन्होंने दहेज में कार के साथ-साथ बीस लाख रुपए की मांग शुरू कर दी। इतना ही नहीं, कपड़े, जूते व अन्य सामान भी अपनी मनपसंद के स्टोर से दिलाने को कहा। शादी के लिए किए गए बैंक्विट हॉल को भी रिजेक्ट कर दिया और दूसरा करने को कहा। इस पर मदन पाल सिंह ने स्कॉर्पियो कार देने का आश्वासन दिया लेकिन 20 लाख रुपए नगद देने में असमर्थता जताई तो उन्होंने शादी से मना कर दिया।

कई चरणों की बातचीत के बावजूद जब मसाले का कोई हल नहीं निकला तो मदनपाल सिंह ने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से गुहार लगाई अधिकारियों ने इस मामले में मझोला थाने के थाना प्रभारी को तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए लेकिन उन्होंने खुशहालपुर चौकी इंचार्ज को पूरे मामले में कार्रवाई की हिदायत दी।

लेकिन साहब यह पुलिस है इस पर तमाम जिम्मेदारियां है और मदनपाल सिंह के मामले में अभी पुलिस पर समय नहीं है क्योंकि मदनपाल सिंह को पुलिस ने सोमवार सुबह 10 बजे चौकी पर बुलाया लेकिन 3:30 बजे तक चौकी इंचार्ज नहीं आए क्योंकि वह एक अन्य मामले में बिजी हैं। इससे मदनपाल और उसके परिजन बेहद परेशान है मदनपाल तो यहां तक कह रहा है कि अगर बेटी की शादी ना हुई तो वह मंगलवार को कलैक्ट्रेट में परिवार के साथ आत्मदाह कर लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *