अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मामले में होगी गवाही

India International Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड

लव इंडिया, मुरादाबाद। मुरादाबाद मंडल में इन दोनों फिल्मी हीरोइनों की चर्चाएं हैं। कोई सियासी गलियारों से होते हुए लोकसभा जाने की फिराक में है तो कोई जेल जाने से बचने के लिए अदालती गलियारों का चक्कर लगा रही हैं। मगर यह मामला हरियाणवी डांसर का है जिनके खिलाफ अदालत में मुकदमा विचाराधीन है और यह अभी तक आई नहीं है लेकिन अब मामला गवाही तक पहुंच गया है और उम्मीद है कि जल्द ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी यहां आएंगी।

11 जून 2019 को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी रेलवे स्टेडियम मुरादाबाद आईं थीं। रेलवे स्टेडियम में सपना चौधरी ने अश्लील डांस किया था जिससे भीड़ उत्तेजित हो गई थी,भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था जिसमे कई दर्शक घायल हो गए थे और यही नहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना करते हुऐ देर रात तक डीजे भी बजाया गया था तथा सरकारी धन का दुरुपयोग भी हुआ था।

इससे नाराज होकर कार्यवाही हेतु तत्कालीन शिवसेना जिला प्रमुख व वर्तमान मण्डल प्रमुख शिवसेना मण्डल मुरादाबाद डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा ने थाना सिविल लाइन व तत्कालीन एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिए थे।

कोई कार्यवाही नहीं होने पर मण्डल प्रमुख डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा ने अपने अधिवक्ता भैवभ अग्रवाल के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुरादाबाद की अदालत में वाद योजित किया था,जिसकी सुनवाई वर्तमान में एसीजेएम महोदय दो की अदालत ने चल रही है वादी,गवाहों के बयान व बहस होने के बाद अब साक्ष्य संकलन की अगली डेट तीन अप्रैल लगी है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *