प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण दुनियाभर में परचम लहरा रहा भारत का : लोकसभा प्रभारी राकेश सिंह

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। 2 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर लोक सभा संचालन समिति की आवश्यक बैठक हुई। बैठक में आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों के विषय में चर्चा हुई।

लोकसभा प्रभारी राकेश सिंह ने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव को लेकर इस प्रकार तैयारी करनी है कि उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराना चाहिए। हमें घर घर जाकर हर बूथ पर जाकर सभी योजनाओं को विस्तार में बताना है। पिछले 9 वर्षों में हमारी सरकार ने कितनी योजनाएं लागू की जिससे यह समाज लाभान्वित हुआ है। हमें ग्राम पंचायतों की सूची प्रभावी व्यक्तियों की सूची प्रभावशाली किसानों की सूची शिक्षण संस्थानों की सूची प्रभारी व्यापारियों की सूची हर विधानसभा वार गांव गांव जाकर तैयार करवानी है। किसी भी लोकसभा में कोई भी गांव ऐसा नहीं है, जिसमें हमारे लाभार्थी ना हो हमें सभी लाभार्थियों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उन्हें योजनाओं के लाभ के विषय में समझाना होगा जो कि उन्होंने प्राप्त की है हमें जाकर सहकारी समितियां सामाजिक कार्यकर्ताओं से जोकि एनजीओ के माध्यम से या किसी भी तरीके से धार्मिक रुप से समाज में कार्य कर रहे हैं। सबको जाकर अपनी योजनाओं के विषय में विस्तार में समझाना है जो भी विधानसभाओं में गठित बूथ हैं, उन पर जाकर हमें उन्हें गठन करना है।

जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह खड़क बंशी ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच कर योजनाओं का लाभ देती है। हमारी सरकार में जो भी योजना सरकार द्वारा दी जाती है। वह अंतिम पायदान तक उसी रूप में पहुंचती है जबकि पिछली सरकारों में योजनाओं में बखूबी बंदरबांट की जाती थी और योजनाओं का पूरा लाभ निचले स्तर पर नहीं पहुंचता था। हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार को खत्म करके एक नया आयाम स्थापित किया है। आज जनता का जो विश्वास भारतीय जनता पार्टी पर कायम हुआ है। ऐसा पहला कभी देखने को नहीं मिला हमारी सरकार में ना कहीं कोई दंगा है ना कहीं कोई माफिया गर्दी है। हमारी सरकार सबका विकास सबका साथ सबका विश्वास पर ही चल रही है और उसी पर लगातार काम किया जा रहा है। आज हमारा भारत विश्व गुरु बनने की ओर निरंतर अग्रसर है और पूरी दुनिया में हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी का परचम लहरा रहा है।

बैठक में लोकसभा संयोजक पंकज गुप्ता सुधीर मल्होत्रा गौतम जी लोक सभा विस्तारक हरिओम शर्मा सुभाष भटनागर विनोद कुमार बिन्नी वीरेंद्र यादव मुकुल कुमार रस्तोगी अंकित जैन यश मदान शरद भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।

इसके बाद महा संपर्क अभियान के अंतर्गत सिरसी हकीम जफर को जाकर मोदी जी के 9 वर्षों के कार्यकाल की पुस्तक भेंट की और मोदी जी के 9 वर्षों के कार्यकाल के विषय में विस्तृत चर्चा की गई जिसमें जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह खड़क बंशी परमेश्वर लाल सैनी गौतम जी अरविंद एडवोकेट मुकुल कुमार रस्तोगी रिफिल चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *