सपा विधायक की फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

उत्तर प्रदेश के जिला संभल के थाना हजरत नगर गढ़ी क्षेत्र संभल मुरादाबाद रोड फुल सिंहा के पुलिया के ठीक सामने सपा विधायक इकबाल महमूद के बेटे की आईक्यू मेडिसन फैक्ट्री है। यहां पर रात लगभग 3 बजे के टाइम शॉर्ट सर्किट होने की वजह से फैक्ट्री में आग लग गई और आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। यहां पर फैक्ट्री में इस समय काम बंद था।

रमजान की वजह से फैक्ट्री में सिर्फ चार ही लोग रात को रहते हैं। दो लोग रात को फैक्ट्री में गार्ड के गेटमैन के रूप में रहते हैं। दो लोग बिजली डिपार्टमेंट में अंदर रहते हैं। जब रात को अंदर वाले कार्ड रमजान की वजह से शहरी खाने के लिए उठे तो उन्होंने देखा कि फैक्ट्री में से अंदर से धुआं आ रहा है। जब देखा कि फैक्ट्री में से धुआं आ रहा है। यह पता लगा था लगभग 3:30 बजे और इस सारी बात को देखते हुए दोनों गार्डो ने फैक्ट्री के अंदर की बिजली कट कर दी और यह सूचना फैक्ट्री मालिक को दी और अभी तुरंत मौके पर सब लोग पहुंच गए।

इस बात का सारा मामला थाना हजरत नगर स्पेक्टर को लगा और वहां पर अपनी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए और सदर कोतवाली संभल स्पेक्टर भी वहां पर पहुंचे दो थाना की पुलिस वहां पर मौके पर पहुंची और फिर कुछ ही देर में फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंची। वहां पर चार फायर विकेट की मशीनें ने मिलकर लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और यहां पर लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *