हनी ट्रैप: व्यापारी से मांगी पांच लाख की रंगदारी, पुरुष मित्र समेत महिला गिरफ्तार

Uncategorized

बरेली। महिला और उसके साथी ने खटीमा के जूता व्यापारी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। व्यापारी ने अपने बहनोई से पांच लाख रुपये पहुंचाने को कहा। शक होने पर व्यापारी के बहनोई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जाल बिछाकर सेटेलाइट बस अड्डे के पास से व्यापारी को मुक्त कराकर महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

बीसलपुर निवासी मोहित मित्तल ने बताया कि वह सीमेंट का व्यवसाय करते हैं और उनका कार्यालय स्टेडियम रोड पर है। बुधवार को खटीमा निवासी उनके साले आलोक अग्रवाल का फोन आया और बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया है। आरोपी पांच लाख रुपये मांग रहे हैं। अनहोनी की आशंका के चलते मोहित ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया। उधर पुलिस के कहने पर मोहित ने आरोपियों को सेटेलाइट बुला लिया। आरोपी महिला मुन्नी निवासी किला छावनी और उसका साथी सतवीर निवासी खाई खेड़ा इज्जतनगर उनके साले को लेकर सेटेलाइट बस अड्डे पहुंचे। इसी दौरान दरोगा रामरतन सिंह और दुष्यंत त्यागी ने अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से महिला और उसके साथी को दबोच लिया। पुलिस महिला और उसके साथी से पूछताछ कर रही है। दरोगा दुष्यंत त्यागी ने बताया कि आलोक अग्रवाल का खटीमा में जूते का शोरूम है। वह आरोपी महिला को जानते हैं। महिला के बुलाने पर वह नकटिया में उसके आवास पर चले गए। वहां महिला ने आलोक का वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये की मांग करने लगी। पुलिस ने जब महिला और उसके सहयोगी को सेटेलाइट बस अड्डे के पास से पकड़ा तो आरोपी युवक ने अपना मोबाइल तोड़ दिया। जिससे जो भी सुबूत हैं वह मिट जाएं। हालांकि पुलिस ने टूटे हुए मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। इससे पहले भी आरोपी कई बार भय दिखाकर लोगों से वसूली कर चुके हैं।

पीलीभीत के बीसलपुर निवासी सीमेंट कारोबारी मोहित मित्तल ने बताया कि उनके साले आलोक अग्रवाल खटीमा (उत्तराखंड) में फुटवियर व्यापारी हैं। उनकी दुकान पर हनी ट्रैप गिरोह की महिला मुन्नी जूते-चप्पल खरीदने कई बार आई और अपना नंबर दे गई। आलोक हनी ट्रैप गिरोह के संपर्क में आ गए। महिला ने बुधवार को बरेली में कैंट स्थित अपने कमरे पर बुलाया। यहां आलोक के कपड़े उतारने लगी। इसी दौरान उसके साथी ने वीडियो बनाकर पांच लाख रुपये मांगे। घबराए आलोक ने कॉल कर बहनोई मोहित से पांच लाख रुपये मांगे। शक होने पर मोहित ने समझदारी दिखाई और पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। इसके बाद आलोक से रुपये लेने हनी ट्रैप गिरोह की महिला और उसका साथी सेटेलाइट पहुंचे। यहां बारादरी पुलिस ने दोनों को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

अभिषेक कुमार सिंह – इंस्पेक्टर बारादरी ने बताया कि महिला ने खटीमा के व्यापारी को मिलने के नकटिया बुलाया था। वहां महिला ने वीडियो बना लिया और पांच लाख रुपये की मांग की। सूचना पर व्यापारी को छुड़ा लिया गया और महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *