Horoscope: 15 अप्रैल को महादेव किस पर करेंगे कृपा

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

Horoscope: 15 अप्रैल को महादेव किस पर करेंगे कृपा, जानने के लिए पढ़िए अपना राशिफल, जिसे लिखा है उत्तराखंड के जाने-माने ज्योतिष आचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री ने

मेष राशि :- आज का दिन मिलाजुला रहेगा।व्यवसाय में मंदी रह सकती हैं,इसलिए थोड़ा परेशान रहेंगे।आज किसी उलझन में हैं, तो परिवार का पूरा साथ मिलेगा।आपका आज शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का योग बन रहा हैं।संपत्ति संबंधित विवाद में फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना हैं।

वृषभ राशि :- आज का दिन सामाजिक कार्यक्रमों में निकलने की संभावना हैं।सरकारी कामों में असावधानी महंगी पड़ सकती हैं।किसी मित्र की तरफ से कोई शुभ सूचना मिलने की उम्मीद हैं।व्यापार संबंधी फैसले में भाइयों का सहयोग मिलेगा।छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का योग हैं,जो आपके लिए लाभदायक रहेगी।

मिथुन राशि :- आज के दिन साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी।जीवनसाथी के साथ शॉपिंग करने में समय व्यतीत होगा।कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिलने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।सरकारी नौकरी में कार्यरत जातकों को ट्रांसफर मिलने की संभावना हैं।कोई पुराना कर्ज भी काफी हद तक राहत दे सकता हैं।

कर्क राशि :- आज का दिन उपलब्धियां देने वाला रहेगा।किसी नए काम की शुरुआत बेहतर होने की संभावना हैं।कार्यक्षेत्र में दुश्मनों पर भरोसा न करें,अन्यथा नुकसान हो सकता हैं।नौकरी कर रहे लोगो पर काम का लोड बढ़ सकता हैं।किसी से किया हुआ कोई वादा आज आप पूरे मन से पूरा कर सकते है।

सिंह राशि :- आज का दिन मिलाजुला रहने की उम्मीद हैं।अचानक लाभ मिलने से प्रसन्नता हो सकती हैं।निवेश संबंधी मामलों में रूचि जागेगी।दान धर्म के कार्य में समय निकलेगा।छोटे की गलतियों को माफ कर सकते हैं।व्यापार में परेशानी संभव हैं।पारिवारिक झगड़ों से रिश्तों में दरार पैदा होने का खतरा बन रहा हैं।

कन्या राशि :- आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा।कार्यक्षेत्र में आपका अच्छा प्रदर्शन अधिकारियों को हैरान करेगा।माता-पिता धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।विरोधी बनते हुए कामों में रोड़ा अटकाने का प्रयास कर सकते हैं।संतान जिम्मेदारी को निभाने में सफल रहेगी।पुराना तनाव आज दूर हो सकता है।

तुला राशि :- आज का दिन कई जरुरी चर्चाओं में बीतने की संभावना हैं।छोटे बच्चों की फरमाइश पूरी कर सकते हैं।घर को चमकाने में धन व्यय कर सकते हैं।नौकरी में कहीं दूर जाने का योग बन रहा हैं।कार्यक्षेत्र के कुछ कामों को लेकर बेवजह तनाव की स्तिथि रहेगी।पैतृक संपत्ति विवाद में सफल रह सकते हैं।

वृश्चिक राशि :- आज का दिन ऊर्जावान बने रहेंगे।साझेदारी में किसी काम को करना अच्छा परिणाम दे सकता हैं।निजी मामलों को बाहर के लोगों से शेयर करने से बचना होगा।व्यापार में आर्थिक लाभ मिलने की संभावना हैं।छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता हैं।स्वास्थय बेहतर रह सकता हैं।

धनु राशि :- आज दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी।जोखिम भरे काम में हाथ डालनेसे नुकसान हो सकता हैं।अचानक से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता हैं।अनुचित खान-पान की आदतों से पेट ख़राब रह सकता हैं।परिवार का पूरा सहयोग बना रहेगा।मौसमी बीमारियों से बचकर रहना होगा।

मकर राशि :- आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहने वाली है।व्यवसाय में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती हैं।दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी।मित्रों के साथ चल रही अनबन दूर हो सकती हैं।स्वास्थ्य में लापरवाही भारी पड़ सकती हैं।नए वाहन की खरीददारी कर सकते हैं।कठिन परिश्रम का अच्छा परिणाम मिलेगा।

कुंभ राशि :- आज का दिन आंख और कान खुले रखकर काम करें।किसी पर जल्दी भरोसा करना आपको नुकसान दे सकता हैं।किसी से धन उधार लेने से बचें,अन्यथा भविष्य में परिणाम दुखद हो सकते है।राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलने के योग हैं।कोई जरुरी निर्णय लेने में जल्दबाजी हो सकती है।

मीन राशि :- आज नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बनी रहेगी।जरुरी कार्य समय रहते पूरे करने से लाभ मिलेंगे।आज चतुराई से दुश्मनों को हराने में सफल रहेंगे।धन लाभ होता हुआ दिखाई दे रहा हैं।बड़ों के साथ आदर व सम्मान की भावना रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *