बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा और मेरठ के युवकों की हत्या में अमरोहा पुलिस का एक्शन, आरोपी की प्रॉपर्टी कुर्क

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

हापुड़/ ग्रेटर नोएडा : गंगा खादर क्षेत्र के गांव गुलालपुर में करीब तीन माह पहले कृषि फार्म पर हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में अब तक मुख्य आरोपी अशोक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। हत्यारोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित है। आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने पर पुलिस ने उसके आरोपी के घर के बाद अब करीब दो करोड़ कीमत की 16 बीघा भूमि की कुर्की कर ली है। कुर्की करने के दौरान आसपास के मकानों पर भी भारी पुलिस बल को तैनात किया गया।

यह है पूरा मामला

दरअसल, अमरोहा जिले के थाना गजरौला प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने बताया कि आगामी 9 अक्टूबर 2023 की रात गंगा किनारे स्थित गांव गुलालपुर स्थित फार्म हाउस पर जिला मेरठ के सीना गांव निवासी अनिरुद्ध और ग्रेटर नोएडा के बोड़ाकी गांव निवासी रतनपाल भाटी की नल के बलकटी से हमला कर हत्या कर दी गई थी। घटना के दौरान आरोपी नौकर नया गांव निवासी जीतपाल को अधमरा कर छोड़ गए थे।

मकान की भी की जा चुकी है कुर्की

सिंभावली थाने के गांव बिरसिंहपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर अशोक ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था और वह इसका मास्टरमाइंड है। अशोक पर पुलिस ने 25 हजार के इनाम भी घोषित किया था। 7 जनवरी को पुलिस ने आरोपी के घर की कुर्की कर ली। अब इसके बाद गजरौला पुलिस ने हापुड़ के अधिकारियों की देखरेख में आरोपी के हिस्से की करीब 16 बीघा खेती की भूमि को भी कुर्क कर लिया है। जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है। उन्होंने बताया कि अभी आरोपी की अन्य संपत्ति की जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *