कांग्रेस का मेरठ से चुनावी शंखनाद: इमरान मसूद बोले- राम हमारे आराध्य, हम सब राम के वंशज

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट युवा-राजनीति

लव इंडिया, मेरठ। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। कांग्रेस पार्टी ने भी पश्चिम जोन के साथ प्रादेशिक संवाद आयोजित कर चुनावी बिगुल फूंक दिया है। कार्यक्रम में कद्दावर नेता इमरान मसूद ने बड़ा बयान दिया है। लोकसभा चुनाव को धार देने में जुटी कांग्रेस ने चुनाव का शंखनाद कर दिया है।

मेरठ में पीएल शर्मा स्मारक हॉल में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों का पश्चिम जोन का प्रादेशिक संवाद आयोजित किया गया। इस दौरान कई दिग्गज नेता कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे।वरिष्ठ कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने संवाद में कहा कि राम के घर का न्योता कोई नहीं लाता उनका तो बुलावा खुद ही आता है।

मंच की ओर देखते हुए कहा कि राम हमारे आराध्य हैं, हम सब राम के वंशज हैं। राम को लेकर जो सम्मान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय के मन में है वही इमरान मसूद के मन में भी,भाजपा और आरएसएस पर तंज कसते हुए कहा कि राम को लाने वाले ये कौन हैं। ये नेगेटिव प्रचार कर रहे हैं।

उन्होंने सुझाव दिया कि एक सप्ताह में पांच गांव में संवाद हो। इमरान मसूद ने कहा कि वोटर लिस्ट में गड़बड़ी हो रही है, इसे देखें, निगाह रखें। आगाह किया कि वोट काटने की राजनीति हो रही है, इनसे सावधान रहें। आधार से वोटर कार्ड को लिंक कराओ। ऐसे में बीएलओ चाहकर भी आपका वोट नहीं बदला पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *