खेलों में असीमित संभावनाएं मेहनत और लगन के साथ समर्पित होने की जरूरत: जिला जज अहमद उल्ला खान

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, सम्भल: विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए इमेशा नई पहल करने वाले शहर के एंजेल्स पब्लिक स्कूल में स्पोर्ट्स डे मनाया गया जिसका शुभारंभ पुलिस कप्तान कुलदीप सिंह गुनावत ने किया। खेलों का महत्व समझाते हुए कप्तान साहब ने बच्चों को बताया की खेल हमें स्वस्थ बनाए रखने के साथ सम्मान भी दिलाते हैं।

विशेष अतिथि के रूप में जिला जज अहमदउल्ला खान ने बच्चों को खेलों के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि खेलों में असीमित संभावनाएं है। बस जरूरत है पूरी मेहनत और लगन के साथ समर्पित होने की। बच्चों में खेलों के प्रति अपूर्व उत्साह झलक रहा था।

इस अवसर पर अनेक खेलों का आयोजन किया गया जिनमें सौ मीटर दौड़, सॉर्ट पुट योगासन, पिरामिड, चक्का फेंक, जैवलिन थ्रो, टग ऑफ वार आदि। वॉरियर्स हॉउस ने अपना परचम लहराते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया।

वही दूसरे स्थान पर सुपर किंग्स और तीसरे पर सनराइजर्स का कब्जा रहा। स्कूल की प्रबंध निदेशक श्रीमती शरमीन खान ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए ढेरों शुभकामनाएं दी।

समारोह का समापन करते हुए प्रिंसिपल श्री तेजवीर सिंह ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हे धन्यवाद ज्ञापित किया और बच्चो के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *