बरेली-आगरा में इनकम टैक्‍स का छापा, कोका कोला डिस्ट्रीब्यूटर गुलाब चंद लधानी के ठिकानों पर कार्यवाही

India Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश में इनकम टैक्स की छापेमारी जारी- लखनऊ, उन्नाव, नॉयडा, आगरा, बरेली, दिल्ली, गुरुग्राम में लधानी ग्रुप के ठिकानों पर छापेमारी जारी- सौरभ लधानी, विवेक लधानी के स्वामित्व वाली वृंदावन बॉटलर्स PVT LTD के गोमती नगर(Lko) स्थित ठिकानों ,रिवर साइड मॉल आदि पर छापेमारी जारी है।

लव इंडिया, बरेली। बरेली और आगरा में शुक्रवार की सुबह-सुबह इनकम टैक्‍स विभाग की टीम ने कोका कोला डिस्ट्रीब्यूटर गुलाब चंद लधानी के घर और प्‍लांट पर छापा मारा है।

लाजपत कुंज स्थित आवास, होटल, बोटलिंग और आइस्क्रीम प्लांट समेत आठ स्थानों पर टीमों ने कार्रवाई शुरू की। बताया जा रहा है कि देश के कई ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापामारी में आगरा की कोठी पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंचीं। आयकर टीम की गाड़ियों के पहुंचते ही कोठी के गेट बंद कर दिए गए।

वहीँ, शीतल पेय बनाने वाली कंपनी बृंदावन बेवरेजेस (कोको-कोला) पर आयकर विभाग की छापेमारी। शुक्रवार सुबह से आयकर विभाग की टीमें कंपनी में जुटी। 15 गाड़ियों के काफिले के साथ दिल्ली से पहुंची है आयकर विभाग की टीमें। फैक्ट्री के सभी को गेट बंद कराए गए। फैक्ट्री कर्मचारियों को गेट के बाहर ही रोका गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *