कोई मन्ने बचालो र’ गाने पर गजब के ठुमके, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने लिखा था,’वेलकम टू मी अगेन’

India International नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड लाइफस्टाइल वीडियो

सपना चौधरी हरियाणवी डांसर हैं। सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी है। सपना ने नानू की जानू, भांगओवर और वीरे की वेडिंग जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उस वीडियो में सपना चौधरी लाल पंजाबी सूट पहने हुए ‘कोई मन्ने बचालो र’ गाने पर डांस कर रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा था,’वेलकम टू मी अगेन’।

नीला सूट पहने हुए सपना चौधरी शानदार डांस कर रही हैं। सपना चौधरी ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी. इस वीडियो में सपना चौधरी ठुमके लगाते दिख रही हैं. सपना चौधरी का कुछ दिन पहले आया गाना ‘चटक-मटक’ बेहद हिट साबित हुआ है।

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 28 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त होने के बाद भी अपने फैंस को कभी नहीं भूलती है. वह हमेशा ही उनसे प्यार करती है और हमेशा ही अपने फैंस से जुड़ी रहती है.

यूट्यूब पर ऑरिजिनल गाने को 7 करोड़ 10 लाख से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं. सपना चौधरी और वीर साहू की शादी जनवरी 2020 में हुई थी। बेटे के जन्म के बाद दोनों ने शादी के फोटो भी शेयर किए थे.

सपना चौधरी 2015-16 में अपने शानदार स्टेज डांस के कारण चर्चा में आई थीं। सपना चौधरी को लोकप्रियता ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर स्टेज डांस से मिली थी। इसके बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *