रक्तदान कर मिसाल कायम की क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, संभल। वैसे तो दुनिया भर में पुलिस महकमा जोकि खाकी के नाम से पहचाना जाता है, जोकि खाकी के नाम पर बदनाम है। कहीं-कहीं खाकी ही अपनी पहचान की मानवता दिखाने में दुनिया भर में सबसे आगे रहती हैं। यह मिसाल आपने हर जगह देखी होगी और समाचार पत्र में भी पढ़ी होगी।

ऐसा ही एक मामला जनपद संभल के सदर संभल मैं तैनात पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार की मानवता और नम्रता देखने को मिली, जहां संभल के सचिन सक्सेना ब्लड बैंक में पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने अपना रक्तदान कर दुनिया भर में खाकी के लिए एक अनूठी मिसाल कायम कर दी जिससे अन्य खाकी धारी भी सबक ले सकें जितेंद्र कुमार ने अपनी मानवता का संदेश देते हुए अपना ब्लड डोनेट करते हुए बताया कि हर स्वस्थ इंसान को रक्तदान करते रहना चाहिए, क्योंकि हमारे और आपके रक्तदान करने से किसी भी पीड़ित की जान बच सकती है और रक्तदान ही सबसे बड़ा दान हैं तथा सभी लोगो को धर्म जात पात बगैर किसी भेदभाव से ऊपर उठकर इंसानियत की खातिर अपना रक्तदान करना चाहिए।

लाइफ ब्लड डोनेट ग्रुप के संस्थापक सानू किदवई ने बताया कि संभल सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार सिंह ने अपना रक्तदान कर सारे देशवासियों को यह संदेश दीया की हमें हर जरूरतमंद लोगों को अपना रक्तदान करना चाहिए। जितेंद्र कुमार की इस मानवता के लिए लोगों ने एक सराहनीय पुण्य कार्य बताया और जितेंद्र कुमार की भूरी भूरी प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *