सेवा- सुशासन और गरीब कल्याण के तहत लाभार्थी सम्मेलन में बताईं भाजपा की जनहित की नीतियां

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। 16 जून को भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय एकता विहार कालोनी संभल पर भारत सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के अंतर्गत लाभार्थी सम्मेलन हुआ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में चौधरी राजा वर्मा जिला प्रभारी संभल उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में गरीब और निचले तबके तक हमारी योजनाओं का लाभ पहुंचा है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किसी भी योजना को देने के लिए कहीं कोई भेदभाव नहीं किया सभी योजनाएं सभी जाति के लोगों के लिए दी गई और उसमें किसी के साथ कोई भी भेदभाव नहीं किया गया जबकि भारतीय जनता पार्टी से पहले की सरकारो ने जातिवाद की राजनीति कर योजनाओं के लाभ भी जातियों को देखकर पहुंचाए गए।

कहा कि हमारी सरकार द्वारा फसल बीमा योजना गैस सिलेंडर शौचालय जन धन से जन सुरक्षा प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, स्टैंड अप इंडिया योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री जन धन योजना, अंत्योदय अन्न योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान कार्ड योजना ऐसी अनेकों योजना आए हैं जिनका लाभ निर्धन एवं गरीब जनता को अंतिम पायदान तक पहुंचाया जा रहा है। हमारे प्रधानमंत्री जी द्वारा अल्पसंख्यक समाज की बहन बेटियों को सम्मान पहुंचाने का काम किया गया। भारत एवम जनता के सौभाग्य की बात हैं कि कोरोना काल में नरेंद्र मोदी जी जैसे प्रधानमंत्री और योगी जी जैसे मुख्यमंत्री हमें मिले जिनके अथक प्रयासों से विकराल महामारी में भी बहुत कुछ सही तरीके से व्यवस्थाओं को बनाकर बीमारी से बहुत ही सक्षम तरीके से लड़ाई लड़ कर जनता को बचाया गया।

सम्मेलन में संचालन जिला महामंत्री अर्जुन बाल्मीकि एवं अध्यक्षता वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह जी ने की। इस अवसर पर जय प्रकाश गुप्ता संजय सखधार राज बहादुर सैनी मुकुल कुमार रस्तोगी अवधेश यादव विरलेश यादव हर्षित रस्तोगी अंकुश ठाकुर गणेश शर्मा जितेंद्र महावीर सागर रस्तोगी सुशील शर्मा सुमित निक्की वाल्मीकि आदि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *