‘शातिर’ बन गए ‘पुलिस वाले’ और उड़ा ले गया आठ लाख के सोने के आभूषण

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया, मुरादाबाद। शहर की पुलिस वाहन चेकिंग में लगी रही और फर्जी पुलिस बनकर बदमाश ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके से दिनदहाड़े करीब आठ लाख रुपये के गहने लूट लिए। बदमाशों का शिकार हुआ युवक बिजनौर के धामपुर के सर्राफ का नौकर है और हॉलमार्क कराने के लिए ज्वैलरी लेकर मंडी चौक आया था। घटना से इलाके के व्यापारियों में सनसन फैल गई है। पुलिस ने कर्मचारी से पूछताछ के बाद क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज निकाल लिए हैं और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

हॉलमार्क कराने धामपुर से आया था कर्मी

बिजनौर जिले के कस्बा धामपुर में रवि प्रकाश एंड संस ज्वेलर्स का कर्मचारी नितेश रस्तोगी करीब आठ लाख रुपए के गहने का हॉल मार्क कराने आया था। बताते हैं कि मंडी चौक के पास बाइकों पर आए चार बदमाशों ने उसे रोक लिया और कहा कि वह पुलिस वाले हैं।

उन्होंने नितेश को पुलिस का आईकार्ड भी दिखाया और कहा कि तुम मादक पदार्थों का धंधा करते हुए, तुम्हारा थैला चेक किया जाएगा। उन्होंने थैला चेक करने के दौरान ही गहनों पर हाथ साफ कर दिया और थैला उसे देते ही बाइकों पर बैछकर चले गए। नितेश ने जब थैला देखा तो उसमें गहने गायब थे। लूटे जाने का अहसास होने पर नितेश ने पुलिस को सूचित किया।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया बदमाश

मौके पर आयी पुलिस ने नितेश से पूछताछ की और आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी को चेक किया। पुलिस को सीसीटीवी की फुटेज मिल गई है और पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू दी है। घटना दोपहर करीब पौने दो बजे की तथा मुगलपुरा क्षेत्र के बल्लभ स्ट्रीट की बताई जाती है।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि बदमाशों की पहचान कराई जा रही है। पुलिस टीमें गिरफ्तारी के लिए लगा दी गई हैं। उन्होंने जल्दी ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *